-गगहा इलाके में भाजपा कार्यकर्ता को मारी थी गोली

-एसटीएफ ने पुलिस के सहयोग से किया गिरफ्तार

GORAKHPUR: गगहा इलाके में भाजपा कार्यकर्ता राजमन यादव को गोली मारने का आरोपी 15 हजार के इनामी बदमाश गोविंद यादव को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की मदद से शनिवार रात करकोहल घाट के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने बताया कि सियर मोड़ पर बाढ़ पीडि़त सहायता फॉर्म भरने गया था। इसी दौरान राजमन आ गया और गाली गलौच के बाद गोली मारी। राजमन से पुरानी दुश्मनी हैं।

19 अप्रैल को मारी थी गोली

एसटीएफ इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि 19 अप्रैल को गोली मारने की सनसनीखेज घटना हुई थी। एसटीएफ एसएसपी के आदेश पर टीम लगी थी। इसी बीच शनिवार की रात मुखबिर से गोविंद यादव के देवरिया से गोरखपुर आने की सूचना मिली। सूचना को गंभीरता से लेते हुए टीम गगहा पहुंच गई और फिर पुलिस के सहयोग से गाड़ी को किनारे करके हम लोग खड़े थे। तभी गोविंद पैदल आते दिखाई दिया। मुखबिर ने भी इशारा किया और फिर घेराबंदी कर गोविंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में गोविंद ने बताया कि गोली मारने के बाद मैंने तमंचे को नदी किनारे छिपाया है। बाद में मुझे पता चला कि राजमन बच गया। दोबारा तमंचा लेकर हत्या करने की नीयत से आया था। तमंचे में ही गोली भराकर छिपाया गया है। पुलिस ने नदी किनारे से तमंचा बरामद कर लिया है।

गोविंद पर दर्ज है हत्या, डकैती के केस

गोविंद पर झंगहा थाने में छह और गगहा थाने में एक केस दर्ज हैं। उस पर हत्या और डकैती का केस दर्ज है। जमानत पर रिहा होने के बाद से ही वह गांव में रह रहा था।