कानपुर। पाकिस्तान में हाल ही में हुए आम चुनाव में पूर्व किकेटर और राजनेता इमरान खान की पार्टी पीटीआई को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। यानी कि इमरान अब पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बन जाएंगे। हालांकि अभी उन्होंने शपथ नहीं ली है कि उससे पहले उनके साथी क्रिकेटर रहे वसीम अकरम का नाम बीच में आ गया। अकरम ने इमरान की जगह ले ली है और यह सब कुछ हुआ बीबीसी के एक प्रोग्राम में। बीती रात बीबीसी ने इमरान खान के क्रिकेटर से पीएम बनने को लेकर एक स्टोरी लाइव की थी जिसमें उन्होंने इमरान की जगह वसीम अकरम की फोटो डाल दी।
इमरान खान की जगह वसीम अकरम बन गए पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री,जानें क्या है पूरा मामला
अकरम की पत्नी को मिलने लगी बधाई
यह खबर जैसे ही वायरल हुई सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरु हो गई। लोगों ने वसीम अकरम को प्रधानमंत्री बनाए जाने पर उनकी पत्नी शाइनाइरा को बधाई देनी शुरु कर दी। एक यूजर्स ने लिखा, 'आपके पति पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं, बहुत-बहुत बधाई।' हालांकि शाइनाइरा ने इस ट्वीट का बहुत ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया। वह लिखती हैं, 'अकरम ने तो मुझये कहा था कि वे लाहौर सिर्फ वोट डालने जा रहे।' खैर सोशल मीडिया पर जब इस हंसी-मजाक की खबर बीबीसी को मिली तो उन्होंने तुरंत ट्वीट कर अपनी गलती की माफी मांगी।
इमरान खान की जगह वसीम अकरम बन गए पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री,जानें क्या है पूरा मामला
बाद में मांगी माफी
बीबीसी न्यूज नाइट के अफिशल अकाउंट से एक ट्वीट आया कि, 'प्रोग्राम में दिखाई गलती की माफी मांगता हूं। वो वसीम अकरम की बॉलिंग थी न कि इमरान खान की।' यही नहीं प्रोग्राम के प्रेजेंटर इवेन डेविस ने कहा, 'रात में दिखाए गए प्रोग्राम में हमने एक बड़ी गलती की। फुटेज में क्रिकेटर वसीम अकरम थे न कि इमरान खान। पता नहीं यह कैसे हो गया। मगर मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।'

पाकिस्तान के इमरान खान जैसे हैं विराट कोहली, जानिए किसने कहा था ये

इमरान खान के खिलाफ ही सचिन ने खेला था अपना पहला मैच

Cricket News inextlive from Cricket News Desk