कानपुर। क्रिकेट मैदान पर खिलाड़ियों के चोटिल होने की घटनाएं अक्सर होती हैं मगर ये चोट तब सीरियस बन जाती जब खिलाड़ी अस्पताल पहुंच जाए। ऐसा ही एक पाक बल्लेबाज बीती रात मैदान पर चोट लगने से अस्पताल पहुंच गया। दरअसल पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को अबूधाबी में खेला गया था। इस मैच में कीवी गेंदबाज की एक बाउंसर पाक ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक के हेलमेट में जाकर लगी। यह बाउंसर इतनी तेज थी कि इमाम तुरंत जमीन पर गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया।

सीटी स्कैन के लिए जाना पड़ा अस्पताल
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अफिशल टि्वटर अकांउट से बताया गया कि, इमाम को मैदान के बाहर लाकर सीधे सीटी स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालांकि बाद में इमाम के साथी खिलाड़ी शोएब मलिक ने इमाम के साथ सेल्फी खींचकर पोस्ट की, साथ ही कैप्शन लिखा कि इमाम पूरी तरह से ठीक हैंं।

पाक ने आसानी से जीता मैच
इमाम के चोट लगने के बावजूद पाकिस्तान टीम यह मैच आसानी से जीत गई। कीवी टीम ने पहले खेलते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए। जवाब में पाक टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। पाकिस्तान की तरफ से सबसे ज्यादा 88 रन फखर जमान ने बनाए। वहीं बाबर आजम ने 46 रन की उपयोगी पारी खेली। पाकिस्तान के सिर्फ बल्लेबाज ही नहीं गेंदबाज भी इस मैच में जबरदस्त फार्म में रहे। पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने सबसे ज्यादा चार विकेट अपने नाम किए।

भारतीय महिला बल्लेबाज हरमनप्रीत ने वो रिकाॅर्ड बनाया जो कोहली भी अपने नाम नहीं कर पाए

150 किमी/घं की स्पीड से फेंकी गई गेंद पर लगे छक्के को एक दर्शक ने कर लिया कैच


Cricket News inextlive from Cricket News Desk