जीवा का डांस हुआ वायरल
कानपुर। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के धुरंधर खिलाड़ी सुरेश रैना ने बीती रात अपनी बेटी ग्रेसिया का दूसरा जन्‍मदिन मनाया। रैना की बेटी दो साल की हो गई। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज रैना ने बेटी का बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाया। इस पार्टी में सीएसके के ज्‍यादातर सभी खिलाड़ी मौजूद थे, साथ ही रैना का परिवार भी पार्टी में मौजूद था। वैसे तो यह बर्थडे पार्टी ग्रेसिया की थी, मगर सुर्खियां बटोरीं धोनी की बेटी जीवा ने। चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम पेज पर पार्टी का एक वीडियो पोस्‍ट किया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सीएसके के आलराउंडर खिलाड़ी डीजे ब्रावो अपना पॉपुलर गाना 'चैंपियन' गा रहे, इस बीच उन्‍होंने पार्टी में मौजूद सभी बच्‍चों को डांस भी कराया। जीवा और ग्रेसिया ने मिलकर इस चैंपियन गाने का लुत्‍फ उठाया।



धोनी ने गाया 'हैप्‍पी बर्थडे टू यू'

ग्रेसिया की इस बर्थडे पार्टी में एमएस धोनी भी आकर्षण का केंद्र रहे। केक कटिंग के दौरान माही भी हैप्‍पी बर्थडे टू यू गाते नजर आए। वैसे आपको बता दें कि धोनी को बच्‍चों से काफी लगाव है। क्रिकेट से जब भी थोड़ा बहुत समय बचता है, माही बेटी जीवा के साथ टाइम स्‍पेंड करते हैं। सोशल मीडिया बाप-बेटी की मस्‍ती कई बार देखी गई है।

ये दोस्‍ती है सालों पुरानी
भारतीय क्रिकेट टीम के दो सितारे एमएस धोनी और सुरेश रैना ने लगभग एक ही समय में अंतर्रराष्‍ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरु किया था। धोनी जहां 2004 में वनडे डेब्‍यू कर चुके थे, वहीं रैना एक साल भारतीय टीम में वनडे क्रिकेट खेलने लगे थे। दोनों निचले क्रम में आकर बल्‍लेबाजी करते हैं ऐसे में दोनों के बीच कई मैचों में बड़ी-बड़ी साझेदारी देखी गई। अब जब बात आईपीएल की हो, तो रैना-धोनी शुरुआत से ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का हिस्‍सा रहे हैं। हालांकि सीएसके पर दो सीजन का बैन लगने के बाद धोनी को राइजिंग पुणे सुपरजाएंटस में जाना पड़ा वहीं रैना गुजरात लांयस से खेलते थे। मगर 2018 सीजन में सीएसके की वापसी के साथ-साथ धोनी-रैना की जोड़ी फिर चेन्‍नई में साथ खेलती दिख रही है।

IPL के पक्‍के दोस्‍त धोनी-रैना की पत्‍नियां ही नहीं, बेटियां भी हैं एक-दूसरे की सहेली

Cricket News inextlive from Cricket News Desk