- पेट्रोल में पानी मिलाने का आरोप लगा कर पब्लिक का हंगामा

- सचान चौराहे स्थित पूर्व सांसद के पेट्रोल पंप पर पब्लिक ने की नारेबाजी

- इंफार्मेशन पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर कराया शांत

KANPUR : बर्रा थानाक्षेत्र के सचान चौराहे चौराहा स्थित पेट्रोल पंप में पब्लिक ने पेट्रोल में पानी मिला कर बेचने का आरोप लगाकर हंगामा किया। हंगामा देख कुछ पेट्रोल पंप कर्मचारी भाग गए, जबकि कुछ ने पेट्रोल पंप के जिम्मेदारों को फोन पर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पब्लिक को एक्शन लिए जाने का आश्वासन देकर शांत कराया।

बाइक बंद होने पर हुआ खुलासा

यहां पूर्व सपा सांसद राकेश सचान

का सीमा फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है, जो भारत पेट्रोलियम कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर हैं। पंप पर क्0 कर्मचारी हैं। मंगलवार दोपहर साकेत नगर निवासी शिवेंद्र कुमार यहां पेट्रोल भरवाने पहुंचे। उन्होंने पेट्रोल भरवाया और वहां से कुछ दूर जाते ही उनकी स्कूटी रुक गई। मेकैनिक को दिखाया तो उसने टैंक में पेट्रोल के साथ पानी भरा होने की बात बताई। वह पानी मिला पेट्रोल बोतल में लेकर पेट्रोल पंप पर कंप्लेन करने पहुंचे तो आरोप है कि कर्मचारियों ने बदसलूकी कर दी। इस पर पब्लिक ने हंगामा शुरू कर दिया।

इनको भी थी पानी मिलावट की शिकायत

इसी बीच बर्रा के चेतन गुप्ता, अमर गुप्ता, विनोद, गौरव सोमवानी, गोविंद शुक्ला भी वहां पहुंच गए और पेट्रोल पंप वालों पर मिलावटी पेट्रोल बेचने का आरोप लगा कर नारेबाजी शुरू कर दी। कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची पुलिस को हंगामा कर रहे लोगों को समझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह उन्हें शांत कराया।

पूर्व सांसद ने दी सफाई

हंगामे की जानकारी पर पहुंचे पेट्रोल पंप मालिक व पूर्व सांसद राकेश सचान ने बताया कि सुबह करीब 9.क्भ् बजे भारत पेट्रोलियम से सप्लाई आई थी, जो टैंकर से खाली कराई गई। इसके बाद जब पेट्रोल पंप वर्कर्स ने वाहनों में पेट्रोल भरा तो उसमें पानी मिलने की शिकायत की गई है।

सैंपल में भी निकला पानी

उन्होंने बताया कि जांच के लिए पंप पर स्थित टैंक से सैंपल लिया गया तो उसमें भी छह इंच पानी भरा मिला, जिसके बाद भारत पेट्रोल पंप के अधिकारियों को फोन कर इसकी इंफार्मेशन देने की बात कही। बर्रा एसओ भास्कर मिश्र ने बताया कि सप्लाई इंस्पेक्टर ललित मोहन दास को घटना की जानकारी देकर जांच कराई जा रही है।