-जलभराव से परेशान मलूकपुर बजरिया के लोग सड़क पर उतरे

- मौके पर पहुंची नगर निगम की टीम से सफाई होने का लिखित आश्वासन मिलने के बाद खोला जाम

BAREILLY:

मलूकपुर बजरिया में जलभराव की समस्या से जूझ रहे लोगों ने हिंदू जागरण एकता समिति के संग मिलकर संडे को रोड पर जाम लगा दिया. नगर निगम और मेयर मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. बोले रोड तब तक नही खुलेगा जब तक समस्या से निजात नहीं मिल जाती. मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स और नगर निगम की टीम ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोगों का गुस्सा चरम पर था, जिसके बाद नगर निगम के कर्मचारियों ने लिख कर दिया कि दो दिनों के अंदर समस्या का समाधान हो जाएगा, तब उन्होंने जाम खोला.

कई महीनों से है जलभराव

दरअसल मलूकपुर बजरिया में पिछले कई महीनों से जलभराव की समस्या से लोग जूझ रहे हैं. कई बार नगर निगम में शिकायत भी की, लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी. वहां के लोग तो इस बात के लिए भी तैयार हैं कि यदि नगर निगम उनका अतिक्रमण ध्वस्त करना चाहे तो कर सकता है, लेकिन जलभराव की समस्या से निजात मिल जाए. इसके बाबजूद नगर निगम ने वहां के लोगों को अभी तक इस नरक से निजात नही दिलाई है.

उपसभापति पर भी लगाए आरोप

एरिया के लोगों ने अपने इलाके के पार्षद सहित उप सभापति पर भी गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि उपसभापति अपने इलाके में सही सड़क को भी ट़ुड़वाकर नई सड़क डलवा रहे हैं और पैसे का मिसयूज कर रहे हैं. वही दूसरी ओर लोग इस नरक को झेल रहे हैं.

महीने बीत गए, शिकायतें भी कर चुके हैं लेकिन आज तक यहां कोई सफाई करने नहीं आया.

मनोज सक्सेना, अध्यक्ष हिंदू जागरण एकता समिति

हमारी दुकानों से कोई सान खरीदने नहीं आता है. सड़क पर गंदगी के कारण कोई दुकान पर चढ़ता ही न हीं है.

वसीम रजा, दुकानदार

सुबह से ही यहां पर नरक बहता रहता है. बहुत दु:खी हो चुके हैं. नगर निगम हमारा अतिक्रमण तोड़ दे, लेकिन गंदगी से निजात दिला दे.

विवेक शर्मा, दुकानदार