आगरा। जिन क्षेत्रों में अभी तक विद्युत आपूर्ति नहीं हो सकी है, वहां पर बीडीओ ग्राम पंचायत स्तर पर जनरेटर लगवा कर पानी की आपूर्ति कराए। अगर किसी भी स्तर पर लापरवाही बरती गई तो, इसके लिए बीडीओ जिम्मेदार होंगे। मंगलवार को विकास भवन में विकास कार्यो की समीक्षा करते हुए सीडीओ रविंद्र कुमार मांदड़ ने जनपद के सभी बीडीओ को निर्देश दिए।

खेरागढ़ और फतेहाबाद में है स्थिति खराब

दो मई को आए आंधी तूफान से जनपद में सर्वाधिक खेरागढ़ और फतेहाबाद तहसील प्रभावित हुई हैं। इन तहसीलों में अभी तक कई क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो सकी है, जिसके कारण लोग परेशान हैं। पानी की आपूर्ति के लिए लोग परेशान हैं। इसे देखते हुए सीडीओ रविंद्र कुमार मांदड़ ने निर्देश दिए हैं कि ग्राम निधि से जनरेटर लगवा कर पानी की आपूर्ति सुनिश्चित की जाए, जिससे लोगों की पानी की समस्या का समाधान हो सके। अगर इस कार्य में कोई लापरवाही बरता है तो, उसके विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

टीटीएसपी को भरवाए

उन्होंने यह भी निर्देश दिए हैं कि पंचायतों में लगीं टीटीएसपी को जनरेटर लगाकर भरवाएं। जिससे पानी की आपूर्ति हो सके। उन्होंने यह भी निर्देश दिए हैं कि पानी की आपूर्ति कुछ लोगों तक ही सीमित न रह पाए। गरीब और असहाय लोगों का विशेष ध्यान रखा जाए। पानी पर दबंगों का कब्जा न हो सके, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने यह भी निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति बहाल की जाए।