- मोदी की जीत पर पब्लिक ने कहा, देश हित में होगा परिवर्तन

- दस साल यूपीए को दिए तो मोदी को भी दिए पांच साल

Meerut : बीजेपी की जीत पर लोगों ने खुशियां बांटते हुए कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस पार्टी ने देश पर राज किया, लेकिन महंगाई, भ्रष्टाचार ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया। एक बार सत्ता परिवर्तन होना जरूरी था, जो समझदार जनता ने करके दिखाया। पूरी उम्मीद है कि नरेंद्र मोदी देश को तरक्की की राह पर पहुंचाएंगे। लोगों का कहना था कि नरेंद्र मोदी की मेहनत रंग लाई। एक दिन में तपती धूप में पांच-पांच रैली करना कोई मामूली काम नहीं है, बल्कि कठिन परिश्रम के बाद मोदी को प्रधानमंत्री बनने का मुकाम हासिल हुआ है।

मोदी से है उम्मीद

पब्लिक महंगाई और कांग्रेस के भ्रष्टाचार से तंग आ गई थी। वक्त और हालात को देखते हुए बदलाव बेहद जरूरी था। भाजपा के नरेंद्र मोदी की एक बेहतर विकल्प रखा तो लोगों ने उन्हें सिर आंखों पर बैठाया।

-डॉ। मधु वत्स

पर्यावरणविद

कांगे्रस ने देश में काफी लंबे समय तक राज किया है। हमें भ्रष्टाचार और महंगाई का सामना करना पड़ा, नरेंद्र मोदी से पूरी उम्मीद है कि वे देश को भ्रष्टाचार और महंगाई से मुक्त कर बेहतर शासन देंगे।

-सतीश दत्त शर्मा

थापर नगर

पहले सब एक पार्टी पर विश्वास जताकर वोट दिया करते थे, लेकिन ये सिस्टम बहुत गलत था। हर पार्टी के नेताओं को देश चलाने का मौका मिलना चाहिए। सभी को उम्मीद है मोदी से देश हित में काम करेंगे।

-विनोद गुप्ता, थापर नगर

कांगे्रस पार्टी का इस बार काफी खराब प्रदर्शन रहा है। लोगों ने नरेंद्र मोदी को मौका दिया है तो उन्हें अपने वादे भी पूरे करने चाहिए।

-प्रवीण शर्मा, शास्त्रीनगर

चुनाव में लोकतंत्र की जीत होती है। लोग कांग्रेस से तंग आ चुके थे, इसलिए उन्होंने भाजपा को चुना है। भाजपा देश में विकास कर बेरोजगारी दूर करेगी। दस साल यूपीए को तो पांच साल एनडीए को मिलने चाहिए।

-राम अवतार शर्मा, आदर्शनगर

जनता ने इस बार मोदी को मौका दिया है, मोदी से अपेक्षा है कि वे जनता की कसौटी पर खरे उतरेंगे और देश के विकास के लिए पूरा योगदान देंगे।

-भूषण वाधवा, लालकुर्ती