-कार्यक्रम के चीफ गेस्ट जाट रेजिमेंट के कमांडेंट मनोज सिलॉट रहे

-स्टूडेंट्स ने पेश किए कई रंगारंग कार्यक्रम, दर्शक हुए आनंदित

BAREILLY :

ज्योति कॉलेज के एनुअल फंक्शन वेव्स-2018 में रंगारंग कार्यक्रमों की बेहतरीन प्रस्तुति से स्टूडेंट्स ने समां बांध दिया. वेडनसडे को हुए कार्यक्रम का इनॉग्रेशन चीफ गेस्ट जाट रेजीमेंट के कमांडेंट मनोज सिलाट, विशिष्ट अतिथि अभिनाश बलबल, प्रबंध निदेशक डीडी शर्मा, उपनिदेशक अखिलेन्द्र सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. कार्यक्रम की शुरुआत में बीएड छात्रा स्वाति पटेल ने सरस्वती वंदना से की.

सैनिकों के जीवन पर पेश किया मंचन

कार्यक्रम में चीफ गेस्ट मनोज सिलाट ने अपने शायर बनने की इच्छा प्रकट करते हुए कहा कि कठिन परिश्रम से ही सफलता हासिल होती है, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि अपने दिमाग से सोचो और सुनो दिल की. साथ ही साथ फौजियों के अनुशासित जीवन से संबंधित कहा मुश्किल वक्त कमांडर सख्त. बीएड स्टूडेंट्स ने सैनिकों के जीवन पर आधारित नृत्य नाटिका प्रस्तुत कर दर्शकों को आनंदित कर दिया. कार्यक्रम में अलग-अलग विभागों के स्टूडेंट्स ने पंजाबी भांगड़ा, गरवा, राजस्थानी, कालबेलिया नृत्य प्रस्तुत कर सांस्कृतिक विविधता काे दर्शाया.

टॉपर्स हुए पुरस्कृत

नर्सिग की छात्राओं ने भारत की प्रमुख विशेषता में एकता को प्रदर्शित करने वाला नृत्य पेश किया. साथ ही महाविद्यालय के टॉपर्स को प्रोत्साहन राशि 5-5 हजार रुपए के चेक प्रदान किए. जेसीएमएसटी मिस एंड मिस्टर प्रतियोगिता में बीएड छात्र राघवेन्द्र सिंह मिस्टर और बीएड की छात्रा प्रगति सक्सेना ने मिस जेसीएमएसटी का खिताब जीता. कार्यक्रम में प्राचार्या डॉ. अनीता चौहान, प्रो. राधा दुआ एवं नर्सिग प्राचार्य रंगनाथ एमजी, हिमांशु शर्मा, इरम और शुलभ मौजूद रहे.