- दून भी भी आंधी और ओले गिरने की संभावना

DEHRADUN: वेडनसडे सुबह से अगले 36 घंटे तक राज्यभर में मौसम के तेवर बदले रहने की संभावना है। मौसम विभाग ने इस दौरान कई जगहों पर आंधी के साथ हल्की या मध्यम बारिश होने के साथ कहीं-कहीं ओले गिरने की संभावना जताई है। चारधाम सहित पूरे राज्य के लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है।

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने वेडनसडे सुबह से लेकर थर्सडे शाम तक दून में भी मौसम खराब रहने की संभावना जताई है। इस दौरान तेज हवाएं चलने, बारिश होने, ओले गिरने और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार चारधाम में भी अगले 36 घंटे के दौरान मौसम खराब रहने की संभावना है। इस अलर्ट के बाद सभी जिलों में यात्रा मार्ग पर खास ध्यान रखने और सड़क बंद होने पर जल्द से जल्द खुलवाने की व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है।

तापमान में आई गिरावट

इस बीच दून के मैक्सिमम और मिनिमम टेंप्रेचर में ट्यूजडे को मंडे के मुकाबले मामूली कमी दर्ज की गई। ट्यूजडे को मैक्सिमम टेंप्रेचर 34.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि मंडे को 35.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था। मिनिमम टेंप्रेचर 20 डिग्री सेल्सियस रहा। वेडनसडे को टेंप्रेचर 34 से 21 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई गई है।