- आंधी से शहर में कुछ स्थानों पर टूटे पेड़, बिजली गुल होने से अंधेरे में काटी रात

- साहिया में मलबा आने से सड़क बंद

DEHRADUN: आधी रात के बाद दून और आसपास के क्षेत्रों में आई आंधी और बारिश के कारण एक तरफ जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली, वहीं दूसरी ओर कुछ जगहों पर पेड़ गिरने से परेशानी का भी सामना करना पड़ा। आंधी के बाद शहर के ज्यादातर हिस्सों में बिजली गुल हो गई, जबकि सुबह कई इलाकों में गंदे पानी की सप्लाई हुई। उधर, विकासनगर के साहिया में बारिश के कारण मलबा आने से कई घंटे तक यातायात बाधित रहा।

टेंप्रेचर गिरने से मिली राहत

पिछले दो दिनों से जबरदस्त उमस का सामना कर रहे दून के लोगों को आंधी और बारिश से गर्मी से राहत मिली। नॉर्मल से ज्यादा चल रहा टेंप्रेचर वेडनसडे को नॉर्मल से नीचे लुढ़क गया। मैक्सिमम टेंप्रेचर 34.8 डिग्री सेल्सियस और मिनिमम टेंप्रेचर 21 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जो नॉर्मल से 1 डिग्री सेल्सियस कम है। दून में थर्सडे को आमतौर पर बादल छाये रहने और मामूली बारिश की संभावना है। राज्य के अन्य जिलों में भी फिलहाल यही स्थिति बनी रह सकती है। फिलहाल मौसम विभाग ने किसी तरह का कोई अलर्ट जारी नहीं किया है।

कंट्रोल रूम में दर्ज नहीं कोई घटना

तेज आंधी और बारिश के बाद शहर में कुछ स्थानों पर पेड़ों की टहनियां टूटकर गिरने और बिजली की तारों में फाल्ट आने के अलावा कोई बड़ी घटना सामने नहीं आई है। आपदा कंट्रोल रूम में इस संबंध में कोई सूचना दर्ज नहीं हुई है।