-सुपर सिटी के बाद अब नकटिया में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

-सर्दी के मौसम में बढ़ जाती हैं चोरी की वारदातें

<-सुपर सिटी के बाद अब नकटिया में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

-सर्दी के मौसम में बढ़ जाती हैं चोरी की वारदातें

BAREILLY: BAREILLY: दिवाली के बाद पारे में गिरावट दर्ज हो रही है. चोर इसका फायदा उठाकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. एक दिन पहले ही जहां फ्राइडे को दिनदहाड़े सुपरसिटी में जदयू नेता के घर लाखों की चोरी की वारदात हुई थी तो फ्राइडे को ही दिन में नकटिया के गोकुलनगर में चोरी की वारदात हो गई. रात में जब परिवार घर वापस लौटा तो ताले टूटे हुए थे. यहां चोरों ने घर में रखे ख्भ् हजार नकद व क्0 तोले सोने और चांदी के जेवर चुरा लिए हैं. चोरी की तहरीर कैंट थाना में दी गई है.

बेटे के घर गई थीं

कैंट थाना की नकटिया चौकी अंतर्गत गोकुल नगर में आशा देवी पत्‍‌नी स्वर्गीय राधे लाल अपने बेटे कमल के साथ रहती हैं. उनका दूसरा बेटा राजेंद्र नगर में रहता है. वह फ्राइडे दोपहर बेटे कमल के साथ घर पर ताला लगाकर राजेंद्र नगर गई थीं. इसी दौरान चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया. जब वह रात में वापस लौटीं तो घर के ताले टूटे देखकर होश उड़ गए. जब अंदर जाकर देखा तो अलमारी के भी लॉक टूटे हुए थे. चोर घर में रखे ख्भ् हजार रुपए नकद, सोने की चेन, अंगूठी, टीका, हार समेत करीब क्0 तोला सोने की ज्वैलरी और चांदी के जेवर चुराकर ले गए थे.

सर्दियों में पुलिस भी सुस्त

सर्दियों के मौसम में चोरी व लूट की वारदातें इसलिए बढ़ जाती हैं, क्योंकि ठंड की वजह से पुलिस सुस्त हो जाती है. यही नहीं लोग भी घरों से कम ही निकलते हैं. रात में कोहरे का भी चोर जमकर फायदा उठाते हैं. बीते वर्षो में भी सर्दियों के समय में चोरी की वारदातें बढ़ती हैं. चोरियां रोकने के लिए सख्त निर्देश भी दिए जाते हैं.