- दो दिनों तक एक-एक डिग्री गिरेगा टेम्प्रेचर

BAREILLY:

पहाड़ी इलाके में हुई बर्फबारी के बाद मैदानी क्षेत्र भी बारिश की चपेट में आने से नही बचे। मंडे को बारिश के बाद ट्यूजडे को पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहे। कभी हल्की धूप तो कभी घने बादलों के बीच ही बरेलियंस का दिन कटा। हांलाकि टेम्प्रेचर गिरने की वजाए बढ़ने से बारिश के बाद भी लोगों को ठंड का एहसास नहीं हुआ। ट्यूजडे को मिनिमम टेम्प्रेचर 13 डिग्री सेल्सियस तो मैक्सिमम टेम्प्रेचर 23 डिग्री सेल्सियस रहा।

पूरे दिन छाए रहे बादल

ट्यूजडे को भी दिनभर आसमान में बादल घिरे, लेकिन बारिश नही हुई। हांलाकि सुबह के समय हल्की सी बूंदाबादी हुई, लेकिन उसके बाद शाम तक बारिश की एक बूंद भी नही गिरी।

आज हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार मंडे जैसी बारिश वेडनसडे को भी हो सकती है। क्योंकि जिस तरह का मौसम मंडे और ट्यूजडे को रहा है ठीक उसी तरह का मौसम अब 25 जनवरी तक रहने वाला है। वेदर एक्सपर्ट की मानें तो वेडनसडे को तेज बारिश हो सकती है।

हर दिन एक डिग्री गिरेगा टेम्प्रेचर

दो दिनो तक आसमान में बादल छाए रहने के बाबजूद भी टेम्प्रेचर में गिरावट नहीं आई, लेकिन यदि आज बारिश हुई तो टेम्प्रेचर करीब 2 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है। वेडनसडे और थर्सडे दोनों दिन मैक्सिमम टेम्प्रेचर में तो गिरावट होगी लेकिन मिनिमम टेम्प्रेचर में बढ़ोत्तरी आएगी।