-मीरगंज में नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा, सीबीगंज और फतेहगंज पश्चिमी में हादसों में गई दो की जान

BAREILLY: मीरगंज में संडे रात घने कोहरे के चलते नेशनल हाइवे पर एक साथ 10 वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। वहीं फतेहगंज पश्चिमी में भी टेंपो की टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गई। मंडे शाम को सीबीगंज एरिया में तेज रफ्तार ट्रक ने टेपों में टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

1----------------

एक के बाद एक वाहन टकराए

मीरगंज में नेशनल हाइवे पर ओवरब्रिज के ऊपर रॉन्ग साइड खड़ी गन्ने की ट्राली की वजह से 10 वाहन आपस में भिड़ गए। ओवर ब्रिज के ऊपर एक गन्ने से भरी ओवरलोड ट्राली खड़ी थी जिसको देखकर मारुति वैन ड्राइवर ने कार को धीमा किया जिससे पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार ने आगे वाली वैन में टक्कर मार दी। इतना देखते ही पीछे से और गाडि़यां आ रही लगातार सात आठ गडि़यों में भिड़ंत हो गई। जिसमें वैन में ड्राइवर बुरी तरह फंस गया। इसी दौरान मौके पर आर्मी जवान पहुंच गए और रॉड से गेट तोड़कर ड्राइवर को बाहर निकाला। ड्राइवर की पहचान कोमिल हुई है। हादसे में तिलहर से नजीबाबाद जा रहे परिवार के साथ भोले, राजीव, जरनैल सिंह, कुलवंत कौर सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इसलिए भी हुआ कि इससे पहले ट्रॉली-ट्रक से टकराई थी लेकिन पुलिस ने इसे हाइवे से नहीं हटाया था।

2------------------

ट्रक की टक्कर से ऑटो पलटा,

सीबीगंज में जौहरपुर क्रॉसिंग के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो नीचे खाई में जाकर गिर गया। जिसमें बैठे 65 वर्षीय मशीद चौधरी की मौत हो गई। मशीद चावल व्यापारी हैं। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे में घायल आधा दर्जन सवारियों को पास के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इससे पहले कुछ दूरी पर फतेहगंज पश्चिमी में तेज रफ्तार टेंपो ने साइकिल में टक्कर मार दी थी। हादसे में मोहल्ला नई बस्ती निवासी 45 वर्षीय फिरासत अली की मौत हो गई।