-देर रात से छाए रहे दून के ऊपर बादल

-नहीं बरसे बदरा, हालांकि गर्मी से रही थोड़ी राहत

DEHRADUN: बरसात के बाद मौसम ने फिर से करवट ली है. सूबे की राजधानी दून के आसमान में बादल छाए रहे. इस स्थिति के चलते मंगलवार को भी बूंदाबांदी के आसार बने रहे. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ. दिनभर धूप रही. लेकिन, गनीमत रही कि पिछले दिनों की तरह दूनाइट्स को ज्यादा परेशान करने वाली गर्मी का सामना नहीं करना पड़ा. यही वजह रही कि भरी दोपहरी के समय भी दून की सड़कों पर लोगों ने तपिश से कुछ राहत महसूस की.

टेम्प्रेचर रहा फ्भ्.7 डिग्री

उत्तराखंड मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को दोपहर के समय अधिकतम टेम्प्रेचर फ्भ्.7 डिग्री सेल्सियस तक रिकॉर्ड किया गया. वहीं, न्यूनतम टेम्प्रेचर क्9.ब् डिग्री तक रिकॉर्ड किया गया. बीते दिनों की तुलना में पारा गिरने की वजह से ही दिन के समय दूनावासियों ने तपिश से थोड़ी राहत महसूस की.

आज भी छाए रहेंगे आंशिक बादल

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक बुधवार के दिन का अधिकतम टेम्प्रेचर मंगलवार की तुलना में थोड़ा सा ऊपर उठेगा. नतीजा, फ्म् डिग्री तक अधिकतम पारा पहुंचने की संभावना है. वहीं न्यूनतम टेम्प्रेचर में कमी होने की उम्मीद है. बुधवार दोपहर के समय यह न्यूनतम टेम्प्रेचर मंगलवार की तुलना में थोड़ा सा गिरकर क्9 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि बुधवार को भी दून के आसमान में आंशिक बादल छाने की संभावना है. हालांकि मौसम विभाग की ओर से मुख्यत: आसमान साफ रहने की ही घोषणा की गयी है. उधर, उत्तराखंड का मौसम शुष्क बने रहने के मौसम विभाग की ओर से आसार बताए गए हैं.