-वीकेंड व बैसाखी की छुट्टियों के चलते टूरिस्ट्स ने किया रुख -भारी संख्या में टूरिस्ट्स के पहुंचने से सिटी में रहा ट्रैफिक जाम

DEHRADUN : वीकेंड व बैसाखी की छुट्टियों के चलते पहाड़ों की रानी मसूरी टूरिस्ट्स से गुलजार हो चुकी है। टूरिस्ट्स से मसूरी के अधिकांश होटल्स पैक हो चुके हैं। वहीं कैम्पटीफॉल, धनोल्टी, गनहिल, कंपनी गार्डन आदि दिन भर टूरिस्ट्स से गुलजार हैं, जिसके कारण शहर वासियों को भारी जाम का सामना करना पड़ा।

दिन में भी रही जाम की स्थिति

वहीं गांधी चौक पर सैटरडे सुबह नौ बजे से ही ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही। यातायात को सुचारू बनाए जाने के लिए प्रशासन द्वारा वाहनों के रूट भी डायवर्ट किए गए। जहां छोटे चार पहिया वाहनों को बड़ा मोड़ से घंटाघर होते हुए मैसॉनिक लॉज बस स्टैंड की ओर तो वहीं बडे़ वाहनों को मैसॉनिक लॉज पर सवारियां उतारने के बाद किंक्रेग में पार्किंग व्यवस्था करवाई गई। एसएचओ जयमलसिंह नेगी ने बताया कि गांधी चौक से मोतीलाल नेहरू मार्ग, वेवरली कॉन्वेंट, हरनाम सिंह रोड से जीरो प्वॉइंट की ओर वन वे करने में अभी कुछ समय और लग सकता है, क्योंकि हरनामसिंह रोड की मरम्मत्त का कार्य जारी है। जाम को कंट्रोल करने के लिए शाम चार बजे के बाद मालरोड पर वाहन एंट्री नहीं कर सकेंगे, जिससे टूरिस्ट आसानी से घूम सकेंगे।