मेष (Aries) : नौकरी के क्षेत्र में यह सप्ताह अच्छा रहेगा, आप अपनी काबलियत से अपने लक्ष्य को प्राप्त करेंगे। छोटी यात्रा का योग भी है, आपको किसी काम के लिए सम्मान प्राप्त होगा, विशेष रूप से जो लोग ओवरसीज से सम्बन्धित काम करते है। बिजनेस के लिए यह समय कुछ नया शुरू करने का नही हैं, बिना सोचे समझे कोई निर्णय न लें। अपने से बड़ों की सलाह को नजर अंदाज न करें, खासतौर से जो जातक अकेले अपना नया काम शुरू करने की सोच रहे है। उनके लिए अभी समय उचित नहीं है, सितम्बर के अंत में काम को शुरू करने का विचार करें। शुभ दिन – 10 सितम्बर।

वृष (Taurus) : नौकरी-पेशा वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। अपने ऊपर विश्वास बनाये रखें, सफलता आपको अवश्य प्राप्त होगी। कुछ पुराने दोस्तों से मिलने का संयोग बन सकता है। आप अपने घर में कुछ मरम्मत का काम करा सकते हैं, विशेष रूप से जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी करते हैं। व्यापारियों के लिए यह सप्ताह थोड़ा कठिन हो सकता है, आप थोड़ा नकारात्मक हो सकते हैं लेकिन अपनी काबलियत और दूसरों के सहयोग से आप अपनी परेशानियों से बाहर निकल आएगें, खासतौर से जमीन से सम्बन्धित काम करने वालों के लिए। अपने रात के सोने के पैटर्न को बदलें। शुभ दिन – 11 सितम्बर।

मिथुन (Gemini) : नौकरी के क्षेत्र में यह सप्ताह अच्छा नहीं रहेगा, आपको अपने साथ काम करने वालों से धोखा मिल सकता है। इससे आप विचलित न हों, अपने ऊपर विश्वास बनायें रखें, खासतौर से सरकारी नौकरी करने वाले। बिजनेस के लिए यह सप्ताह ठीक रहेगा, व्यवसाय में आप धीमी गति से अपने लक्ष्य की ओर आगे बढेगें, सोच समझकर निर्णय लें विशेष रूप से जो लोग शादी ब्‍याह के क्षेत्र में काम करते है। शुभ दिन –15 सितम्बर।

साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल 9 से 15 सितम्बर 2018 : वृश्चिक राशि वालों को मिलेगा मेहनत का फल,समय होगा आपके अनुकूल

कर्क (Cancer) : यह सप्ताह नौकरी-पेशा वालों के लिए थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा, थोड़ा समझदारी से और दिमाग लगाकर अपने काम को करें। आपके मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं इसके लिए आप इस सप्ताह नमक के पानी से स्नान करें और मेडिटेशन करें, विशेष रूप से जो लोग रिसर्च या डेवलपमेंट में नौकरी करते हैं। कारोबारियों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा, रूके हुए काम बनेंगे। कोई भी नया काम शुरू करने के लिए यह समय उत्तम है, खासतौर से जो लोग शुक्र ग्रह से संबंधित काम कर रहे है, जैसे- कपड़ा, खाने के व्यवसाय से संबंधित। शुभ दिन – 14 सितम्बर।

सिंह (Leo) : नौकरी-पेशा वालों के लिए यह सप्ताह मध्यम रहेगा, लेकिन अपनी काबलियत से आप अपनी परेशानियों से बाहर निकल आएगें। इस सप्ताह आप पीली चीजों का दान करें जैसे- पीली दाल, खासतौर से यात्रा से सम्बन्धित नौकरी करने वाले लोग। कारोबारियों के लिए यह सप्ताह उत्तम है, रूके हुए काम बनेगें। कोई नया निवेश न करें। शुभ दिन – 12 सितम्बर।

कन्या (Virgo) : नौकरी-पेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा नहीं रहेगा, भावनात्मक न हों, दिमाग से काम लेने का समय है, विशेषकर जो लोग डिजाइनिंग सेक्‍टर में काम कर रहे हैं। बिजनेस के लिए यह सप्ताह मध्यम रहेगा। कोई भी नया काम शुरू करने का सप्ताह नहीं है, आपको अपने काम के रिजल्ट जल्दी प्राप्त नहीं होंगे। इसके लिए आप महालक्ष्मी, माँ दुर्गा की पूजा करें आपको फल अवश्य प्राप्त होगें। शुभ दिन – 11 सितम्बर।

तुला (Libra) : नौकरी के क्षेत्र में यह सप्ताह अच्छा रहेगा, कुछ नये समाचार मिलने की संभावना है। नये उत्साह के साथ नये प्रोजेक्ट भी प्राप्त होगें, यात्रा का योग भी है। विशेष रूप से आर्किटेक्ट लोगों को धन हानि की संभावना है। कारोबारियों के लिए यह सप्ताह उत्तम रहेगा, सिर्फ दोस्तों के साथ काम करने की योजना आप बना सकते है लेकिन थोड़ा-सा सोच विचार कर निर्णय लें। कोई भी नया काम शुरू करने से पहले उसका गहन चिन्तन करें, खासतौर से यात्रा से सम्बन्धित व्यवसाय करने वाले लोग । शुभ दिन – 10 सितम्बर।

वृश्चिक (Scorpio) : यह सप्ताह नौकरी-पेशा वालों के लिए उत्तम रहेगा, जितनी मेहनत करेंगे उतना ही फल प्राप्त होगा। अपनी क्षमताओं के अनुसार आप धन कमा सकते है खासतौर से जो लोग अपने हुनर से संबंधित काम करते हैं। बिजनेस के लिए ज्यादा नकारात्मक न हों, जल्द ही समय का चक्र आपके अनुकूल होगा, विशेष रूप से दवाओं से संबंधित काम करने वालों के लिए। शुभ दिन – 10 सितम्बर।

साप्‍ताहिक आर्थिक राशिफल 9 से 15 सितम्बर 2018 : वृश्चिक राशि वालों को मिलेगा मेहनत का फल,समय होगा आपके अनुकूल

धनु (Sagittarius) : नौकरी के क्षेत्र में यह सप्ताह काफी हद तक नकारात्मक हो सकता है। आपके सहयोगी जो आपका हित नहीं चाहते है, वह आपके लिए दिक्कतें पैदा कर सकते है लेकिन आप अपने व्यवहार को नियंत्रण में रखें विशेषकर जो लोग बैंक में नौकरी करते हैं। बिजनेस के लिए यह सप्ताह अच्छा नही है, धन हानि की सम्भावना है। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। कोई वाद विवाद में न पड़ें। शुभ दिन – 12 सितम्बर।

मकर (Capricorn) : यह सप्ताह नौकरी-पेशा लोगों के लिए अच्छा रहेगा, आपको काम के नये अवसर प्राप्त होंगे, नौकरी में मुनाफे की सम्भावना है, विशेष रूप से वकालत के क्षेत्र से सम्बन्धित लोग। थोड़ी सी जिम्मेदारियां बढेगी, अपने काम पर फोकस करें। कारोबारियों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है। रूके हुए काम बनेंगे, कुछ नये प्रोजेक्ट प्राप्त होंगे। परिवार के साथ यात्रा का योग है। अपनी सोच को सकारात्मक बनाये रखें। जल्द ही समय का चक्र आपके अनुकूल होगा। शुभ दिन - 14 सितम्बर।

कुंभ (Aquarius) : नौकरी के क्षेत्र मे यह सप्ताह आपके लिए फायदेमंद नही है, बेवजह भावनात्मक न हों। कामकाज में उतार-चढाव बना रहेगा, जिसके कारण आपका मन विचलित रहेगा, खासतौर से जो लोग हॉस्पिटल में काम करते है। सप्ताह के अंत में कुछ अच्छा होने की संभावना है, मेडिटेशन करें। बिजनेस के लिए यह सप्ताह कुछ नया काम शुरू करने का समय है। आपको काम के कुछ नये आर्डर मिल सकते हैं। अपने काम पर फोकस रखें, विशेष रूप से कपड़ा व्यापार से जुड़े लोग। शुभ दिन - 13 सितम्बर।

मीन (Pisces) : नौकरी के क्षेत्र में यह सप्ताह अच्छा रहेगा। समय आपके अनुकूल है, थोड़ा सा अपनी सेहत का ध्यान रखें। आपको किसी काम के लिए सराहना प्राप्त होगी, विशेष रूप से जो लोग रिसर्च या डेवलपमेंट में नौकरी करते हैं। कारोबारियों के लिए यह सप्ताह उत्तम रहेगा। नये लोगों से मुलाकात होगी, नये प्रोजेक्ट के बारे में बात होगी। शुभ दिन – 10 सितम्बर।

एंजेल टिप मंत्र : GOLDEN SUNRISE GOLDEN SUNRISE जितना आप कह सकते हैं। इससे आपके जीवन मे नई योजनाएं और नई सफलताएं प्राप्त होंगी।

Spiritual News inextlive from Spiritual News Desk