डीजे की धुन पर डांस आदि के बीच जमकर की गई आतिशबाजी

विनायक सिटी सेंटर व बिग बाजार मॉल में की गई आकर्षक सजावट

ALLAHABAD: संगमनगरी में साल 2017 को अलविदा कह शहरियों ने न्यू ईयर 2018 का वेलकम किया। शाम होते ही सभी के चेहरे पर न्यू ईयर सेलीब्रेशन की खुशी नजर आने लगी। खासतौर से युवाओं ने आपस में मिलकर गली-मोहल्लों में डीजे की धुन पर देर रात तक मस्ती की। आतिशबाजी व पटाखों की गूंज के बीच हैप्पी न्यू ईयर बोलकर लोगों ने नए साल का स्वागत किया।

हर तरफ रहा जश्न का माहौल

न्यू ईयर का जश्न मनाने के लिए शाम सात बजे से ही तैयारियां शुरु हो गई थीं। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के हॉस्टलों से लेकर दारागंज, अल्लापुर, छोटा बघाड़ा जैसी बड़ी डेलीगेसियों में डीजे की धुन पर युवाओं ने जमकर डांस किया। रात 12 बजते ही एक-दूसरे को गले लगाकर न्यू इयर की बधाई दी। कई मोहल्लों की सड़कों पर भी पेंट व चूने से लिखा वेलकम 2018 का नजारा दिखा। बड़े-बड़े रेस्टोरेंट और मॉल्स में रंगबिरंगी रोशनी की आकर्षक सजावट के बीच 2018 के आने की खुशियों का जश्न मनाया गया।

सोशल साइट्स पर मैसेज की बहार

फेसबुक, वाट्सएप व ट्वीटर पर न्यू इयर मैसेज की बहार देखी गई। 'हैप्पी न्यू ईयर टू वन एंड ऑल', 'हैप्पी न्यू ईयर इन एडवांस' व 'नववर्ष मंगलमय हो' जैसे मैसेज को खूब लाइक किया गया। वर्ष के अंतिम दिन दोपहर से ही हर कोई रिश्तेदारों, परिचितों व शुभचिंतकों को बधाई देने में व्यस्त हो गया। कई लोगों ने तो शुभचिंतकों को न्यू ईयर विश कर साल के पहले दिन पार्टी का निमंत्रण भी दे दिया।