- एसडीएम ने पुलिस को दिए कार्यवाही के आदेश

FATEHPUR: थोड़ी सी जगह पाने के चक्कर में लोग दशकों पुराने कूएं, तालाब कब्जा करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला बहेरा सादात गांव में सामने आया। जहां दरवाजे के सामने स्थित पुराने कुएं को कुछ लोगों ने कब्जे की नीयत से ढहा दिया। ग्राम प्रधान ने पुलिस, प्रशासन के अधिकारियों को मामले की शिकायत देते हुए कार्यवाही की मांग की है।

बहेरा सादात गांव में दशकों पुराने कुएं को कुछ लोगों ने ढहाते हुए मलबा बेच दिया। इसकी सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान ने मौके पर जाकर देखा। ग्राम प्रधान तलत रिजवी की मानें तो कुआं ढहाने के बारे में जानकारी करने पर मो। हसीन, मो। अजमेरी तथा मो। जिब्रील ने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। मौके से ही सुल्तानपुर घोष पुलिस को सूचना दी गई। एसडीएम ने शिकायत के संबंध में इलाकाई थाना पुलिस को वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

ग्राम प्रधान का आरोप है कि पुलिस की हीलाहवाली के चलते आरोपी मलबे की ईटे व अन्य सामान सुरक्षित कर चुके हैं। लोक सम्पत्ति व सार्वजनिक सम्पत्ति को हड़पने का कृत्य करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की गई है। मामले की शिकायत पूर्व में मुख्यमंत्री उ.प्र., जिलाधिकारी व मंडलायुक्त इलाहाबाद को भेजी गई है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौर्या का कहना था मामले की जांच कराई जा रही है। जांचोपरांत कार्यवाही की जाएगी।