पीलीभीत रोड स्थित स्कूल के पास भिड़े छात्र

छात्र को आई चोट, एक युवक को पकड़ा समझौते के बाद छोड़ा

<पीलीभीत रोड स्थित स्कूल के पास भिड़े छात्र

छात्र को आई चोट, एक युवक को पकड़ा समझौते के बाद छोड़ा

BAREILLY:

BAREILLY: गुलाब राय और जीआईसी के बाद अब वुडरो स्कूल के स्टूडेंट्स में झगड़ा हो गया। पीलीभीत रोड स्थित स्कूल के पास छात्रों में जमकर मारपीट हुई। तमाशा देखने गए एक स्टूडेंट की पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को भी पकड़ा लिया। घायल स्टूडेंट के परिजनों ने बारादरी थाना में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि बाद में दोनों में समझौता हो गया।

तमाशा देखना पड़ा महंगा

बिहारीपुर निवासी इश्तियाक का बेटा बख्तियार अहमद रामपुर गार्डन स्थित वुडरो स्कूल में दसवीं क्लास में पढ़ता है। वह पीलीभीत रोड स्थित स्कूल में चल रहे एनुअल स्पोर्ट में हिस्सा लेने गया था। बख्तियार ने बताया कि दोपहर में स्कूल के पास उसने देखा कि कई स्टूडेंट के बीच झगड़ा हो रहा है। वह पास ही खड़ा होकर झगड़ा देखने लगा, तभी उसकी पिटाई कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस जोगी नवादा के गुलाब मोहम्मद को पकड़कर लिया। गुलाब मोहम्मद, बरेली कालेज में पढ़ता है।

पहले मारा फिर बचाया

बख्तियार का आरोप है कि गुलाब ने पहले उसकी पिटाई की और फिर नाटक करते हुए उसे बचाया और उसका ब्लड भी पोंछा। वहीं गुलाब का कहना है कि वह नमाज पढ़ने के लिए जा रहा था। रास्ते में झगड़ा होते ही देख वह रुक गया। सभी बख्तियार की पिटाई कर रहे थे। उसने तो बख्तियार को बचाया है। मुझपर झूठा इल्जाम लगा जा रहा है। इस मामले में एसएचओ बारादरी मोहम्मद कासिम का कहना है कि स्टूडेंट्स के बीच झगड़ा हुआ था। एक युवक को पकड़कर भी लाया गया लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।