स्‍काइप की तरह अब WhatsApp पर भी कर सकेंगे ग्रुप वीडियो कॉल

WhatsApp पर यूजर्स को वॉयस या वीडियो कॉलिंग की सुविधा तो काफी समय से मिल रही है, लेकिन हर कोई चाहता था के वो ग्रुप मैसेजेस की ही तरह WhatsApp ग्रुप में वीडियो या ऑडियो कॉल भी कर सकें। अब उन सभी यूजर्स की मुराद पूरी होने वाली है। यानि कि अब यूजर्स स्‍काइप ऐप की तरह कई लोगों के साथ एक साथ वीडियो चैट कर सकेंगे।

एंड्राएड बीटा वर्जन में आया 4 यूजर्स ग्रुप कॉलिंग का फीचर

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp का ग्रुप कॉलिंग फीचर Android beta version 2.18.39 पर टेस्टिंग के लिए उपलब्‍ध है। यहां पर एक स्‍क्रीनशॉट भी देखा जा सकता है, जिसमें वीडियो या वॉयस कॉल के दौरान Add person का ऑप्‍शन दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल इस नए फीचर में कोई भी यूजर एक समय में 3 लोगों को ग्रुप कॉल में जोड़ सकता है। कहने का मतलब यह है कि एक समय में 4 लोग व्‍हाट्सऐप की ग्रुप कॉल पर चैट कर सकेंगे।

whatsapp लेकर आ रहा है ग्रुप वीडियो कॉलिंग फीचर! इसका इंतजार तो पूरी दुनिया को था

10 मिनट में स्‍मार्टफोन की बैटरी होगी फुल, Huawei लाया है ये सुपरफास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी

जल्‍दी ही यूजर्स को मिल सकता है फेसबुक Messenger जैसा यह ग्रुप चैटिंग फीचर

बता दें कि फेसबुक मैसेंजर ऐप में ग्रुप कॉलिंग की सुविधा पहले से ही यूजर्स को मिल रही है। ऐसा ही फीचर अब WhatsApp में आ रहा है। हालांकि यूजर्स को यह नया ग्रुप कॉलिंग फीचर कब तक मिलेगा, कंपनी ने इसका खुलासा अबतक नहीं किया है। हालांकि एक्‍सपर्ट मान रहे हैं कि अगले कुछ महीनों में WhatsApp का ग्रुप कॉलिंग फीचर सभी एंड्रॉएड यूजर्स को मिलने की उम्‍मीद है।

यह स्मार्टफोन है या एक्सरे मशीन जो 4 इंच मोटी दीवार के पार भी देख सकता है!

Technology News inextlive from Technology News Desk