-बारादरी में पत्‍‌नी की बेवफाई से नाराज युवक ने किया सुसाइड

-5 दिन पहले पत्‍‌नी बच्चे को छोड़कर चली गई थी घर से

BAREILLY: पत्‍‌नी की बेवफाई से एक युवक इतना दुखी हो गया कि उसने खुद को गोली मारकर जान दे दी। सुसाइड करने से पहले उसने मोबाइल पर सुसाइड का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे व्हाटसएप के जरिए भाई को सेंड कर दिया। जब भाई घर पहुंचा तो युवक की खून से सनी हुई लाश मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव और तमंचे को कब्जे में ले लिया है। पुलिस वीडियो और मेसेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।

पत्‍‌नी को मनाने गया था मायके

25 वर्षीय सुमित चौहान, सम्राट अशोक नगर में रहता था। वह छोटा हाथी चलाता था। उसके परिवार में पत्‍‌नी कीर्ति और 3 साल का बेटा कृष है। उसने 5 साल पहले कीर्ति से लव मैरिज की थी। कीर्ति का मायका सुरेश शर्मा नगर में है। वह शादी के बाद से ज्यादातर मायके में ही रहती थी, जिससे दोनों में झगड़ा भी होता रहता था। सुमित के भाई अंकित के मुताबिक कीर्ति 11 नवंबर को झगड़ा कर घर से चली गई थी। वह अपने साथ गहने व नकदी लेकर चली गई थी। वह कृष को भी छोड़ गई। जिसकी वजह से भाई परेशान रह रहा था। थर्सडे को मार्केट बंद होने की वजह से उसकी छुट्टी थी। वह ससुराल गया और पत्‍‌नी को घर चलने के लिए कहा, लेकिन वहां पर पत्‍‌नी ने झगड़ा कर आने से इनकार कर दिया। पत्नी के व्यवहार से दुखी होकर उसने सुसाइड कर लिया। थर्सडे शाम को जब उसे भाई का मेसेज मिला तो वह घर पहुंचा तो भाई ने अंदर से गेट बंद कर रखा था। गेट खोलने पर उसकी बेड पर लाश मिली। उसने दायीं ओर से कनपटी पर गोली मारी थी। बांयी ओर तमंचा भी मिला है।

ये बोला वीडियो में

दुनिया वालों मैं आप सबसे एक बात बताना चाहता हूं कि मेरे सास-ससुर 1 लाख रुपए लेकर चले गए थे। जब मैने रुपए वापस मांगे तो सास-ससुर व पत्‍‌नी झगड़ा करने लगे। मेरी पत्‍‌नी कुछ दिनों पहले झगड़ा करके चली गई थी, लेकिन वह 7 दिन बाद वापस आ गई थी। वह फिर से चली गई तो मैंने मनाने की कोशिश की। तो सभी ने कहा कि उस पर दहेज एक्ट का मुकदमा दर्ज कराकर जेल भिजवाएंगे। उस पर गैंगस्टर लगी है। उन सब लोगों की वजह से मैं पागल हो रहा हूं। इसलिए मैं सुसाइड कर रहा हूं। मेरे रुपए वापस कराकर मेरे भाई अंकित को दिए जाएं। ताकि, वह मेरे बेटे की देखरेख कर सके। मेरे बच्चे को मेरी बीवी को न दिलाया जाए नहीं तो बच्चा भी सुसाइड कर लेगा। आपका सुमित चौहान---

युवक ने गोली मारकर सुसाइड किया है। उसने मोबाइल से वीडियो बनाकर व्हाट्सएप पर भाई को भेजा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई की जा रही है।

राजेश कुमार, एसएचओ बारादरी