- बेल कैंसिलेशन को लेकर कोर्ट में सुनवाई के दौरान महिला का फूटा गुस्सा

- बाल-बाल बचे जिला जज विरेन्द्र कुमार सिंह, महिला भेजी गई न्यायिक हिरासत में

PATNA: शहर के सीजीएम कोर्ट में एक महिला ने जज पर मोबाइल फेंक कर मारा। वो तो खैर कहें कि जज को चोट नहीं लगी। मोबाइल किनारे से निकल गया। कोर्ट में जिला जज वीरेन्द्र कुमार सिंह पर रीता देवी नामक एक महिला ने चिल्लाते हुए मोबाइल चलाकर हमला किया। मौके पर तैनात अधिवक्ता गजेन्द्र प्रसाद ने आई नेक्स्ट को बताया कि क्9ब्-क्ब् बेल कैंसिलेशन के केस में सुनवाई चल रही थी। अचानक महिला को गुस्सा आया और वह चिल्ला उठी। चिल्लाते हुए उसने सबके सामने जज जिला जज विरेन्द्र कुमार सिंह पर मोबाइल फेंक कर अपना गुस्सा उतारा।

जमीन बंटवारा से जुड़ा मामला

पुनपुन अलाहुद्दीन चक की रहने वाली रीता देवी, पति विनोद सिंह ने कोर्ट में कुछ साल पहले ओमप्रकाश सिंह पर ब्ख्0 का केस दर्ज किया था। मामला जमीन बंटवारा से जुड़ा है। रीता देवी ओम प्रकाश की भाई के बेटे की पत्नी है। मसौढ़ी में केस दर्ज किया गया था। इस मामले में तत्कालीन जज अरुण सिंह ने ओमप्रकाश को एंटीसिपेट्री बेल दिया था। हालांकि रीता ने दोबारा बेल रद्द करने की याचिका दायर की थी। याचिका पर सुनवाई नहीं होने और बेल लंबे समय तक पेंडिंग होने के कारण रीता देवी का गुस्सा फूट पड़ा।

ख्ख् तक न्यायिक हिरासत में

हमले की जानकारी मिलते ही रीता देवी को पीरबहोर थाना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। रीता को ख्ख् मई तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।