फोटो अरुण जी के पास कहा गया था

-वेडनसडे मॉर्निंग में हुई बारिश से बदला मौसम का मिजाज

-दून व अन्य जगहों में भी तापमान में गिरावट दर्ज की गई

DEHRADUN : सुबह के वक्त एक पल के लिए ऐसा महसूस हुआ कि विंटर सीजन ने दस्तक दे दी है। शहर के कुछ इलाकों में बकायदा सुबह के वक्त रिमझिम बारिश की बूंदा-बांदी ने भी मौसम खुशगवार कर दिया। अचानक मौसम की करवट से करीब दो डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। बुधवार को राजधानी में अधिकतम ख्9.म् व न्यूनतम ख्0.म् डिग्री सेल्सियस तापमान रिकॉर्ड किया गया। इधर, पहाड़ों की रानी मसूरी में भी सुबह के वक्त बूंदा-बांदी के साथ ही करीब तीन डिग्री सेल्सियस तापमान डाउनफाल होने का अनुमान है।

आज दोपहर में छाए रहेंगे बादल

विगत दिनों की तर्ज पर बुधवार को शहर की फिजाएं जुदा नजर आई। सुबह हल्की हवाओं के बीच राजधानी में ठंड महसूस होने लगी तो कहीं राजपुर, बसंत बिहार, पटेलनगर, कौलागढ़ और एफआरआई जैसे इलाकों में बारिश की बूदा-बांदी हुई। एकपल के लिए ठंड का सीजन महसूस होने लगा। हालांकि दिन में भी ज्यादातर आसमान में बदली छाई नजर आई। इधर, मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को आमतौर पर मौसम साफ रहने का अनुमान है। दोपहर में आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे। अधिकतम तापमान में बढ़ोतरी का अनुमान है।

----------------------------

बदरीनाथ, पिथौरागढ़ में हिमपात

मौसम में आए परिवर्तन के साथ बुधवार को बद्रीनाथ धाम के आसपास की चोटियों में हिमपात हुआ। पिथौरागढ़ में मुनस्यारी की पहाडि़यों पर भी बर्फबारी के समाचार हैं। जबकि चमोली, उत्तरकाशी, देहरादून, हरिद्वार समेत अन्य जिलों में कहीं हल्की फुहारें और कहीं बौछारें पड़ी।

----------------------------