-बारादरी की रहने वाली महिला ने एसपी सिटी से बच्चे को वापस लाने की लगाई गुहार

-एसपी सिटी ने पुणे की क्राइम ब्रांच के डीसीपी को मामले की जानकारी दी

<-बारादरी की रहने वाली महिला ने एसपी सिटी से बच्चे को वापस लाने की लगाई गुहार

-एसपी सिटी ने पुणे की क्राइम ब्रांच के डीसीपी को मामले की जानकारी दी

BAREILLY:

BAREILLY: पुणे के मेकडोनॉल्ड से निकाले गए बच्चे को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। बरेली की एक फैमिली ने बच्चे के लिए दावा किया है। वहीं पुणे के एक अखबार में छपा है कि बच्चा अपने पिता के साथ पुणे में रहता है। ऐसे में सवाल उठ रहा है बच्चा पुणे का रहने वाला आकाश है या फिर बरेली का रहने वाला राजू। ट्यूजडे को परिजनों ने एसपी सिटी से मिलकर बच्चे को वापस लाने की रिक्वेस्ट की है। एसपी सिटी ने पुणे के क्राइम ब्रांच के डीसीपी से इस संबंध में बात कर बच्चे को वापस लाने के प्रयास शुरू किए हैं।

सोशल साइट्स पर फोटो आने के बाद मचा विवाद

क्0 जनवरी को पुणे की शाहीना अट्टरवाला ने फेसबुक पर एक बच्चे के साथ अपनी पिक पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि मेकडोनॉल्ड में बच्चे को जाने से रोक दिया गया, क्योंकि वह गरीब था.सोशल साइट्स पर पोस्ट काफी चर्चा में आ गई और एक न्यूज चैनल में खबर दिखायी गई। चैनल पर खबर देखकर एजाजनगर गौटिया की सबीना ने उसे अपना बेटा राजू बताया। राजू ख् साल पहले गायब हो गया था। उसकी बारादरी थाने में गुमशुदगी भी दर्ज है।

लोकेशन ट्रेस होने पर जल्द जाएगी टीम

ट्यूजडे को सबीना एसपी सिटी से मिलने पहुंची। एसपी सिटी ने पुणे के क्राइम ब्रांच डीसीपी से बच्चे को बरेली का रहने वाला बताया। जैसे ही बच्चे की लोकेशन मिलेगी तुरंत बरेली से टीम पुणे जाएगी। वहीं पुणे के एक न्यूज पेपर के अनुसार बच्चे का नाम आकाश पवार है। वह पुणे के कांग्रेस भवन स्थित एक गली में अपने पिता के साथ रहता है।

मां ने बच्चे को वापस लाने की गुहार लगायी है। पुणे के डीसीपी क्राइम से बात हुई है। टीम गठित कर दी गई है। लोकेशन ट्रेस होते ही टीम पुणे भेजी जाएगी।

राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी बरेली