माधुरी से मिले अमित शाह
features@inext.co.in
KANPUR : कई बॉलीवुड एक्टर्स एक्टिंग के साथ ही पॉलिटिक्स का भी हिस्सा बने हैं। उनमें से कुछ सक्सेस भी हुए हैं और कुछ फिर से एक्टिंग की दुनिया में लौट आए। हाल ही में बीजेपी केअध्यक्ष अमित शाह माधुरी दीक्षित के घर मिलने पहुंचे तो ये अफवाह फैल गई कि माधुरी भी बीजेपी के साथ मिलकर पॉलिटिक्स में कदम रखने वाली हैं। लेकिन जब इस बारे में माधुरी से पूछा गया तो उन्होंने साफ मना कर दिया।
अमित शाह पहुंचे माधुरी दीक्षित के घर,तो बोलीं मुझे एक्टिंग करनी है पॉलिटिक्स नहीं
नहीं करना चाहतीं पॉलिटिक्स
मुंबई में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान माधुरी ने कहा कि वह कभी भी पॉलिटिक्स से नहीं जुडऩा चाहती है। साथ ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के उनके घर आने के बारे में उन्होंने बताया, 'यह इंडियन गर्वमेंट का रूटीन वर्क है। वह मेरे फैमली के अलावा भी और कई लोगों से बीजेपी के लिए सपोर्ट मांगने के लिए मिले है और आगे भी मिलेंगे। अमित शाह न सिर्फ मुझसे बल्कि रतन टाटा से भी मिले है।' उन्होंने आगे कहा कि वह कोई पॉलिटिशियन नहीं है।
अमित शाह पहुंचे माधुरी दीक्षित के घर,तो बोलीं मुझे एक्टिंग करनी है पॉलिटिक्स नहीं
एक्टर हूं एक्टिंग ही करूंगी
वह एक एक्टर हैं उन्हें केवल एक्टिंग और उससे जुड़ी हुई चीजें ही समझ में आती हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'मुझे पॉलिटिक्स में कोई इंटे्रस्ट नहीं है और मैं उसका हिस्सा बनना भी कभी नहीं चाहती।' इन दिनों माधुरी दीक्षित अपनी अपकिंग फिल्म कलंक के शूट में बिजी हैं जो मल्टीस्टारर फिल्म है। फिल्म में माधुरी और संजय दत्त की जोडी़ करीब 10 साल बाद बडे़ पर्दे दिखेगी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अलावा आलिया, वरुण, सोनाक्षी और आदित्य राय कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं।  

रातों-रात सेलेब्रिटी बने 'डब्बू अंकल' ने गोविंदा से मिल किया बचपन का ये सपना पूरा, देखें तस्वीरें

अभी 'कलंक' की शूटिंग नहीं करेंगे संजय दत्त, ये है वजह

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk