-पुलिस ने डेडबॉडी को कब्जे में लेकर, आरोपी जवान को भेजा जेल

-नशे में धुत होकर पत्‍‌नी को जमकर पीटा, सिर में चोट लगने से हुई डेथ

DEHRADUN : शराब के नशे में धुत सेना के जवान ने पत्नी को बुरी तरह पीट दिया। सिर पर चोट लगने से पत्नी की मौके पर ही डेथ हो गई। घटना पटेलनगर थाना एरिया की है। पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है। जिसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

ठेकेदार के आने से था गुस्सा

पुलिस से मिली इंफॉर्मेशन के मुताबिक मूल रूप से नेपाल निवासी संजय गुरुंग पिछले कई सालों से सेवलाकलां में रह रहे हैं। वह गोरखा रेजीमेंट में जवान है। पिछले महीने वे छुट्टी पर घर आए थे। शराब के आदी होने के कारण उनका अक्सर पत्नी रीता गुरुंग(ब्0) से विवाद होता था। बताया जा रहा है कि सैटरडे रात को भी संजय शराब के नशे में घर पहुंचा। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। रात करीब एक बजे गुस्से में आकर संजय ने घर पर ही रीता को धक्का देकर फर्श पर पटक दिया।

आरोपी को भेजा जेल

सिर पर चोट लगने से उसकी मौके पर ही डेथ हो गई। सूचना मिलते ही पटेल नगर पुलिस मौके पर पहुंची। डेडबॉडी को कब्जे में लेने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ संजय को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने पूछताछ में संजय ने बताया कि वह मकान वाले ठेकेदार का अक्सर उसके घर पर आना जाना था। ये बात उसे बिल्कुल पसंद नहीं थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। गुस्से में आकर उसने रीता को धक्का दे दिया, जिससे उसकी डेथ हो गई। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या में मामला दर्ज कर आरोपी संजय को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद जेल भेज दिया।