- रोहनिया में ठेकेदार हत्याकांड में फरार बेटी संग उसका प्रेमी और ठेकेदार का ड्राइवर गिरफ्तार

- बेटी ने किया खुलासा मां ने प्रेमी संग देखने के बाद पिता को बताने की बात कहकर कराया पिता का कत्ल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

रोहनिया में ठेकेदार राजेश सिंह की हत्या के बाद एक के बाद एक हो रहे खुलासों के बीच रिश्तों को शर्मसार करने वाली हकीकत सामने आ रही हैं। पुलिस की मानें तो ठेकेदार को हर रिश्ते ने धोखा दिया। रविवार को जो खुलासा हुआ उसने तो पुलिस के भी होश उड़ा दिए। पुलिस के मुताबिक इस मामले में रविवार को ठेकेदार की बेटी उसके प्रेमी और ठेकेदार के ड्राइवर को अरेस्ट किया गया है। इस अरेस्टिंग के बाद ठेकेदार की बेटी ने ये बताया है कि उसकी मां ने पिता को रास्ते से हटाने के लिए उसे ब्लैकमेल किया था और प्रेमी संग मौज मस्ती की बात पिता को बताने की बात उससे कही थी। जिसके चलते उसने मां का साथ दिया।

जांच अब भी जारी

एसओ रोहनिया शिवानंद मिश्रा ने बताया कि ठेकेदार की आरोपी बेटी और उसके प्रेमी यशवर्धन सिंह के साथ ही ठेकेदार केहरसोस, जंसा निवासी ड्राइवर धर्मेद्र पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पत्‍‌नी अपर्णा सिंह को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बेटी का दावा है कि मां उसे ब्लैकमेल करती थी कि अगर वह पिता राजेश की हत्या में उसका साथ नहीं देगी तो उसकी प्रेम कहानी के बारे में पिता को बता देगी। पुलिस केमुताबिक शव को ठिकाने लगाने के लिए ड्राइवर महेन्द्र पटेल ही स्कार्पियो गाड़ी चला रहा था।

व्हाइट कॉलर भी जांच दायरे में

इस कहानी में एक सफेदपोश का नाम अभी भी जांच के दायरे में है। पुलिस के मुताबिक उस नेता का फिलहाल हत्याकांड में कोई सीधा संबंध सामने नहीं आ रहा है पर पूरी जांच के पहले कुछ नहीं कहा जा सकता है।

पहले पिलाई थी नींद की गोली

इस मामले में पकड़ी गई राजेश की बेटी ने पूछताछ में एक और खुलासा किया है। बेटी के मुताबिक लंका के चितईपुर स्थित विश्वकर्मा नगर कॉलोनी में मां ने घर में ही उसके और प्रेमी के साथ मिल कर पिता राजेश को चाय में नींद की गोली मिलाकर बेहोश किया। उसके बाद मफलर से पिता का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद तीनों ने शव को स्कार्पियो में डाल कर बच्छांव के पोसरा पोखरे के किनारे फेंक दिया ताकि हत्या का कोई भी साक्ष्य न मिल सके।

बहन के पीले करने थे हाथ

ठेकेदार के ड्राइवर धर्मेद्र की भी अपने आप में एक कहानी है। ठेकेदार की गाड़ी चलाने के साथ वह उसकी पत्‍‌नी के भी काफी करीब था। ड्राइवर ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि ठेकेदार की पत्नी अपर्णा ने उसकी बहन की शादी के लिए दो लाख रुपये देने का वादा किया था। इसी दबाव में वह उनके साथ हो लिया।

पत्‍‌नी के नाम से प्रापर्टी बनाई

ठेकेदार ने अपनी पत्नी के नाम से प्रापर्टी बनाई थी। इसके पीछे भी हत्या की वजह पुलिस तलाश रही है। पति को रास्ते से हटाकर पूरी प्रापर्टी पर काबिज होने की बाबत जांच की जा रही है।