सोनम ने छह महीने पहले ही शेखर से किया था प्रेम विवाह

हत्या को आत्महत्या बनाने के लिए शव को फांसी के फंदे पर लटकाया

Meerut। परतापुर घाट गांव निवासी एलआईसी एजेंट युवती ने प्रेम- प्रसंग के खातिर जिस बेरोजगार युवक को अपना जीवनसाथी चुना, उसी बेरोजगार युवक ने उसकी हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए युवती के शव को फांसी के फंदे से लटका दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेजा।

6 महीने पहले की शादी

परतापुर थाना क्षेत्र के गांव घाट निवासी सोनम पुत्री जगपाल का अपने पड़ोसी युवक शेखर पुत्र धर्मपाल से पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोनम एलआईजी एजेंट थी जबकि शेखर बेरोजगार था। सोनम ने प्यार की खातिर छह महीने पहले शेखर से प्रेम-विवाह कर लिया। शेखर की बेरोजगारी को सोनम के परिजन नाराज हो गए। शेखर के बेरोजगार होने के कारण घर में रोज क्लेश रहने लगा। शुक्रवार सुबह आठ बजे करीब घर के खर्चे को लेकर सोनम व उसके पति शेखर में कहासुनी हो गई। इसके बाद शेखर ने सुमन के सिर पर लोहे की रॉड मार दी। वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद उसकी मौत हो गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

विवाहिता की मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। विवाहिता के परिजनों ने हत्यारोपी पति की गिरफ्तारी के लिए टीपी नगर थाने में जमकर हंगामा भी किया।

हत्यारोपी पति शेखर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपने पति की हत्या करना भी कुबूल कर लिया है।

परशुराम त्रिपाठी, इंस्पेक्टर, टीपी नगर