-झगड़े के बाद शराबी पति ने बीच सड़क पर वारदात को दिया अंजाम

-पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

BAREILLY :

शराब के लिए रुपए न देने पर युवक ने बीच सड़क पर ट्यूजडे सुबह पत्नी को गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े सड़क पर दिल दहलाने वाली इस वारदात से लोगों में दहशत फैल गई। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मंडे रात को भी हुआ था झगड़ा

पीलीभीत के बीसलपुर निवासी अनिल कस्बे के मोहल्ला काहरान में किराए के मकान में पत्नी सरस्वती 35 वर्ष बेटे अभिषेक, हिमांशु, बेटी कविता व अनामिका के साथ रहता है। उसकी बड़ी बेटी अंजली अलीगढ़ में बुआ कंचन के साथ रहती है। अनिल शराब व सुल्फे का आदती है। पत्नी सरस्वती खेतों में मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करती थी। शराब और सुल्फे के लिए रुपए न मिलने पर वह आए दिन पत्नी से झगड़ा करता था। मंडे शाम उसने शराब के लिए पत्नी रुपए मांगे, लेकिन उसने रुपए नहीं दिए। इसको लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया। सुबह जब सरस्वती खेत पर काम करने के लिए जाने से पहले खाना टिफिन में रखने लगी तो पति उससे बीड़ी के बंडल के लिए पांच रुपए मांगे। पत्नी बेटे को पांच रुपए देकर खेत चल दी। उसके साथ ही उसकी सास सावित्री देवी भी खेतों पर काम करने के लिए चल दी। जैसे ही वह कस्बे के पनघैनी नदी के पुराने पुल के पास पहुंची, तभी पीछे से आए उसके पति ने उसके सिर में गड़ासा मार दिया और मौके से फरार हो गया। कुछ देर छटपटाने के बाद उसने दम तोड़ दिया।

मां से भी करता था मारपीट

पत्नी का हत्यारोपी अनिल अपनी मां सवित्री से भी अक्सर मारपीट करता था। इसके चलते एक वर्ष पहले उसने मां को भी मारपीट कर घर से निकाल दिया था। वह कस्बे में ही रहने वाले छोटे बेटे के साथ रह रही थीं लेकिन नाती नातिन की जीविका चलाने के लिए वह बहू के साथ ही खेतों पर काम करती थीं। गला दबाकर हत्या करने की कोशिश कर चुका था। उन्होंने बताया कि सरस्वती तीन माह पहले ही मायके से उसके पास आई थी।