- पत्नी बाल-बाल बची, सदमे में पुजारी की भी मौत

Meerut : हसनपुर रजापुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार सुबह मंदिर में शनि भगवान की पूजा कर रहे व्यापारी व उसकी पत्नी पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। व्यापारी की मौत हो गई। पत्नी बाल-बाल बची। पुजारी ने भागकर अपनी जान बचाई , लेकिन उसे ऐसा सदमा लगा कि बाद में पुजारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

दिनदहाड़े हुई वारदात

मनोज कुमार गुप्ता (38) पुत्र रामकिशन गांव में निजी मोबाइल कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर थे। उनकी किराने की भी दुकान है। शनिवार सुबह वह अपनी पत्नी प्रीति के साथ गांव में स्थित शिव मंदिर में पूजा करने गए थे। पीपल के पेड़ के नीचे शनि भगवान की मूर्ति के सामने बैठकर दोनों पूजा कर रहे थे। इसी दौरान बाइक से दो युवक वहां वहां पहुंचे और मंदिर में घुसकर दंपति पर गोलियां बरसा दीं। हमले में प्रीति बाल-बाल बची। पुजारी जयप्रकाश ने भागकर जान बचाई।

बदमाश फरार

हमलावर गोलियां चलाते हुए बाइक से फरार हो गए। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने खून से लथपथ मनोज को लेकर मेरठ मेडिकल के लिए चले लेकिन रास्ते में मनोज ने दम तोड़ दिया। सूचना पर परिजनों के साथ ही सरूरपुर, रोहटा, जानी, कंकरखेड़ा थानों की पुलिस के साथ एसपी देहात डॉ। प्रवीण कुमार रंजन भी पहुंच गए। जांच पड़ताल के बाद एसपी देहात हमलावरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन देकर चले गए। मृतक के भाई अंकित गुप्ता ने हसनपुर निवासी सुमित पुत्र जगबीर के साथ पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। भाजपा नेता सुनील भराला व अन्य कार्यकर्ता भी पहुंचे और कार्रवाई की मांग की।

मनोज को मिला हुआ था सुरक्षाकर्मी

- पूर्व में हुए जानलेवा हमले के बाद मोनू को सुरक्षाकर्मी मिला हुआ था। जो एक दिन पहले ही अधिकारियों को जानकारी दिए बिना घर चला गया था। घटना स्थल पर पहुंचे एसपी देहात डॉ। प्रवीण कुमार रंजन ने बताया कि व्यापारी की सुरक्षा में लगाया गया पुलिसकर्मी बिना बताए घर चला गया। उसे भी इस घटना में दोषी माना जाएगा। जिसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।