- 70 घंटे पहले महिला के पति ने किया था सुसाइड

- पत्‍ि‌न ने भी मंदिर से छलांग लगाकर किया सुसाइड

MUSSOORIE : पति के सुसाइड करने के सत्तर घंटे के अंदर ही पत्‍‌नी ने भी उसी जगह से कूद कर सुसाइड कर लिया। शहर में व्यापारी दंपत्ति द्वारा आत्महत्या मामले पर तरह तरह की चर्चाएं जोरों पर हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। चारू की मौत के बाद अब परिवार में सुमित की वृद्ध मां और दस वर्षीय बेटा रह गये हैं।

पति ने भी की थी आत्महत्या

बीते ख्0 जुलाई को एक युवा व्यापारी फ्8 वर्षीय सुमित अग्रवाल पुत्र प्रकाश चंद ने लक्ष्मी नारायण मंदिर की सबसे ऊपरी मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया था। स्वर्गीय सुमित की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि उसकी पत्‍‌नी चारू अग्रवाल ने उसकी मौत के मात्र 70 घंटे बाद लक्ष्मी नारायण मंदिर की सबसे ऊपरी मंजिल से उसी जगह से कूदकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

मां भी आई थी पीछे-पीछे

जानकारी के अनुसार चारू अग्रवाल वेडनसडे सवेरे लगभग सवा चार बजे अपने घर से बाहर निकली तो परिवार के अन्य सदस्यों के टोकने पर चारू ने बताया कि बाहर निकलकर ताजी हवा में जा रही है। अंदर कमरे में दम सा घुट रहा है। घर से बाहर निकलते ही उसकी मां भी उसके पीछे पीछे बाहर आयी, लेकिन चारू तेज कदमों से मालरोड से मंदिर की सीढि़यां उतरकर मंदिर के सबसे ऊपरी मंजिल से उसी जगह से छलांग लगा दी जहां से सुमित कूदा था। जब तक चारू की मां मंदिर पहुंची तब तक वह सुसाइड कर चुकी थी। लक्ष्मी नारायण मंदिर से ख्0क्ख् में भी एक अधेड़ महिला ने आत्महत्या की थी।