features@inext.co.in
KANPUR: फिल्म इंडस्ट्री में चल रही खबरों की मानें तो, कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह की 'रियल' लाइफ वाइफ दीपिका पादुकोण उनकी अपकमिंग मूवी 83 में 'रील' लाइफ वाइफ का रोल करने वाली हैं। इतना ही नहीं, वह इसके डायरेक्टर कबीर खान के साथ मिलकर इसे को-प्रोड्यूस भी करेंगी। इस खबर से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए एक सोर्स ने कहा, 'दीपिका को कबीर की अगली मूवी 83 के लिए लॉक कर लिया गया है। यह मूवी कपिल देव की कहानी और 1983 में इंडिया की क्रिकेट वल्र्ड कप विक्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। मूवी की कास्ट बहुत बड़ी है, और अब दीपिका भी इससे जुड़ रही हैं।


फिर साथ दीप-वीर
कुछ खबरों में यह भी कहा गया था कि कपिल देव की इस बायोपिक में दीपिका सिर्फ कैमियो करेंगी पर अब कहा जा रहा है कि 83 में उनका रोल बड़ा और अहम होगा। सोर्स के मुताबिक, 'इस मूवी में दीपिका का रोल बहुत अच्छा है क्योंकि वह कपिल की वाइफ रोमी भाटिया का रोल करेंगी, जो एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट विनर भी रही हैं। कहा जाता है कि वर्ल्ड कप में जब इंडिया के विकेट्स गिरने लगे थे तो रोमी मैदान से बाहर चली गई थीं पर जब इंडिया जीत के करीब पहुंची तो वह फिर स्टेडियम लौट आई थीं। मूवी का यह हिस्सा बहुत ड्रैमेटिक होगा। इतना ही नहीं, इसमें कपिल-रोमी के रिश्ते और उनकी लव स्टोरी को भी दिखाया जाएगा।

दिल छू गई कहानी
अगर सब सही रहता है तो 83 दीपिका की प्रोड्यूसर के तौर पर दूसरी मूवी होगी। बता दें कि वह मेघना गुलजार की एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर बन रही मूवी छपाक में लीड रोल करने के साथ-साथ उसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। सोर्स का कहना था, 'दीपिका ने हाल ही में प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखा है। जब उन्हें 83 की कहानी सुनाई गई तो यह उन्हें बहुत पसंद आई क्योंकि यह इंस्पिरेशनल होने के साथ-साथ इमोशनल भी थी। दीपिका और कबीर काफी लंबे वक्त से दोस्त हैं ऐसे में उन्होंने एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी इस मूवी से जुडऩे का फैसला किया। 83 मूवी 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज की जाएगी।

रियल वाइफ दीपिका पादुकोण ही बनेंगी रणवीर सिंह की रील वाइफ

पूछा क्या पहनूं कांस रेड कारपेट पर
इस बीच 2010 से कान्स फेस्टिवल में शिरकत कर रहीं दीपिका पादुकोण ने फैन्स के मन से रेड कार्पेट लुक डिसाइड करने का फैसला किया है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पूछा है कि क्या उन्हे रेड कार्पेट पर रेड पहनना चाहिए। हां और नहीं आप्शन दिया है। दीपिका ने रणवीर के दो फोटो के साथ अपना मेट गाला आफ्टर पार्टी का लुक भी शेयर किया है और पूछा है फैंस क्या सोचते हैं ?

क्या फिर रणबीर के अपोजिट नजर आएंगी दीपिका?
कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी मूवी में रणबीर कपूर के अपोजिट दीपिका पादुकोण और अजय देवगन के अपोजिट तब्बू नजर आएंगी। हालांकि, हाल ही में लव रंजन ने अपने एक इंटरव्यू में ऐसी खबरों को गलत बताया है। उनका कहना था कि ये खबरें महज अफवाह हैं। मेकर्स अभी कई लोगों से इसको लेकर बात कर रहे हैं पर किसी का भी नाम फाइनल नहीं किया गया है। जैसे ही मूवी की लीडिंग लेडी का नाम तय होगा, वे इसकी अनाउंसमेंट वैसे ही करेंगे जैसे अजय-रणबीर के साथ आने पर की थी. बताया जा रहा है कि क्रिसमस 2020 पर आमिर खान की मूवी और हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर अवतार का दूसरा पार्ट रिलीज किए जाने की चलते रणबीर-अजय की मूवी आगे बढ़ाई जा सकती है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk