कानपुर। राज कुमार राव सहित सभी फैंस अब तक बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री' से डर रहे हैं, यानी फिल्म की कमाई का कहर अब तक जारी है। 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पहला हफ्ता पूरा कर लिया है और सात दिनों में ही ताबड़तोड़ कमाई कर रिलीज होने वाली फिल्मों को कडी़ टक्कर देने को तैयार है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक शुक्रवार को रिलीज होते ही फिल्म ने 6.83 करोड़ रुपये, शनिवार को 10.87 करोड़ रुपये, रविवार को 14.57 करोड़ रुपये और सोमवार को इसने 9.70 करोड़ रुपये की कमाई जारी रखी। मंगलवार को फिल्म ने 6.37 करोड़ रुपये, बुद्धवार को 6.55 करोड़ रुपये और गुरुवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। कुल मिला कर फिल्म की इन छह दिनों की कमाई 60.39 करोड़ रुपये पहुंच गई है। कहा जा रहा है जल्द ही फिल्म 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकडा़ भी पार कर लेगी।  
स्त्री की रिलीज का पहला हफ्ता पूरा,सात दिनों में कर डाली इतनी कमाई अब पल्टन और नन की बारी आई
पल्टन और नन की रिलीज स्त्री पर भारी
बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार मल्टी स्टारर फिल्म 'पल्टन' और हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'द नन' रिलीज हुई है। वहीं 'स्त्री' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज का एक हफ्ता पूरा कर लिया है। 'स्त्री' ने तो बॉक्स ऑफिस पर सात दिनों में ही कुल 60. 39 करोड़ रुपये का टोटल कलेक्शन कर लिया है। अब 'पल्टन' और 'नन' 'स्त्री' के कलेक्शन को किस तरह प्रभावित करेगीं ये देखना काफी दिलचस्प होगा। मालूम हो की इंडिया में 'स्त्री' को कुल 1950 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म का दूसरा हफ्ता शुरू होने से पहले ये स्क्रीन्स घट कर 1770 ही बचे। अब 'पल्टन' और 'नन' की बॉक्स ऑफिस कमाई 'स्त्री' को 100 करोड़ रुपये तक पहुंचने देगी या नहीं ये देखने वाली बात है।
स्त्री की रिलीज का पहला हफ्ता पूरा,सात दिनों में कर डाली इतनी कमाई अब पल्टन और नन की बारी आई
इस हफ्ते रहेगा इन चार फिल्मों का दबदबा
इस हफ्ते इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चार फिल्मों का दबदबा जारी रहेगा। इन चार फिल्मों में तीन तो इसी हफ्ते रिलीज हुई हैं और एक पिछले हफ्ते की रिलीज है। स्त्री की रिलीज को जहां बॉक्स ऑफिस पर हफ्ता भर पूरा हो गया है, वहीं पल्टन और द नन इसी शुक्रवार को रिलीज हुई हैं। स्त्री ने आठवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखा है। वहीं बाकी की फिल्में भी स्त्री को कमाई की रेस से जल्द बाहर करने की फिराक में हैं। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की स्त्री 100 करोड़ क्लब में शामिल हो पाएगी या ये तीन फिल्में बनेगी बडी़ रोडा़।
स्त्री की रिलीज का पहला हफ्ता पूरा,सात दिनों में कर डाली इतनी कमाई अब पल्टन और नन की बारी आई

'स्त्री' ने मंडे टेस्ट पास कर कमाए इतने करोड़ रुपये, इन तीन बातों से ऑडियंस के लिए बनी खास


'स्त्री' ने तीन दिनों में ही तोड़ डाला कमाई का बांध, इन पांच बडी़ वजहों से बन गई हिट

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk