जबसे 'धूम 3' ने धुआंधार बिजनेस करके बॉक्‍स ऑफिस के सभी पुराने रिकॉर्डस को धराशायी किया है तभी से आदित्‍य चोपड़ा और यशराज फिल्‍मस के तमाम लोग इस कोशिश में लगे हैं कि कैसे फिल्‍म के नेक्‍स्‍ट पार्ट को भी इसी लेबल से मैच कराया जाए. 'धूम 3' में आमिर खान ने विलेन का करेक्‍टर प्‍ले किया था और फिल्‍म में उनका डबल रोल था. अब फ्रेंचाइजी के मेकर्स चाहते हैं कि करीब 500 करोड़ का वर्ल्‍ड वाइड बिजनेस करने वाली इस फिल्‍म का अगला हिस्‍सा भी ऐसी ही धूम मचा दे. अब ऐसे में उन्‍हें आमिर के बाद जो नाम ध्‍यान में आता है वो है सलमान खान का.

बॉलिवुड से ये न्‍यूज बहुत तेजी से आ रही है कि इस रोल के लिए यशराज बैनर पूरी कोशिश कर रहा है कि सलमान खान को राजी कर लिया जाए. वैसे भी सलमान यशराज को 'एक था टाइगर' जैसी हिट फिल्‍म दे चुके हैं और उन्‍होंने एक और फिल्‍म उनके लिए करने का प्रॉमिस भी किया था. बैनर को लगता है आमिर के बाद अब सलमान ही हैं जो उनकी इस हाई वोल्‍टेज फिल्‍म के फोर्थ पार्ट के लिए सूट करेंगे. एक दो जगह सलमान से जब इस बारे में बात की गयी तो उन्‍होंने भी अगर इस न्‍यूज पर कंफर्म का स्‍टैम्‍प नहीं लगाया तो पूरी तरह से इंकार भी नहीं किया, जिससे लगता है कि वो खुद भी कहीं चाहते हैं कि ये रोल करें.

Will Salman do Dhoom4

अगर यशराज और सलमान के बीच सारी बातें पॉजिटिवली डिसाइड हो जाती हैं तो ये फर्स्‍ट टाइम होगा जब सलमान खान किसी फिल्‍म में विलेन का रोल प्‍ले करेंगे. वैसे' तेरे नाम' जैसी फिल्‍म में उन्‍होंने एक दीवाने प्रेमी का रोल किया था जो इनिशियली ग्रे करेक्‍टर लगता था लेकिन बाद में वो एक पागल प्रेमी के रोल में बदल कर लोगों की सिंपैथी ले गया था. सभी को इंतजार है कि इस बात का जल्‍दी ऑफीशियल अनाउंसमेंट हो कि सलमान 'धूम 4' कर रहे हैं और लोगों को एक बार फिर एक जबरदस्‍त फिल्‍म देखने का चांस मिले.

वैसे सलमान के फैंस जानते हैं कि उनको एक्‍शन, स्‍टंट और बाइक्‍स का कितना शौक है और धूम सीरीज में यही तीनों चीजें भरपूर होती हैं. लेटेस्‍ट कस्‍टमाइज्‍ड बाइक्‍स, जबरदस्‍त एक्‍शन और ब्रेथ टेकिंग स्‍टंटस. अब तक जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान धूम फ्रेंचाइजी के डैशिंग, डेयरिंग और स्‍टाइलिश विलेन बन चुके हैं देखते है कि सलमान इसमें कौन सा नया एडजेक्‍टिव जोड़ते हैं.

Hindi news from Entertainment News Desk, inextlive

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk