दिख सकती है विलेन की झलक
सुनने में आया है पूरी गोपनियता के साथ बनायी जा रही फिल्‍म वुल्‍वरीन 3 की कुछ बातें समय समय पर लोगों की इस फिल्‍म में उत्‍सुकता बनाये रखने के लिए रिवील की जाती रही हैं। ऐसे ही एक प्रयास के तहत सुनने में आ रहा है कि फिल्‍म की निर्माता कंपनी मावर्लस स्‍टूडियो अपनी अगले हफ्ते भारत में रिलीज हो रही अपनी फिल्‍म एक्‍समैन एपोक्‍लिप्‍स में वुल्‍वरीन 3 के विलेन के बारे में इशारा कर सकती है।

एंड क्रेडिट में मिल सकता है इशारा
वुल्‍वरीन 3 के बारे में कहा जा रहा है कि वुल्‍वरीन के किरदार में हृयू जैकमैन की ये आखिरी फिल्‍म हो सकती है। ये भी पता चला है कि इस फिल्‍म में प्रोफेसर एक्‍स का किरदार पैट्रिक स्‍टीवर्ट निभायेंगे। सुनने में तो ये भी आया है कि फिल्‍म की कहानी इस सीरीज के हिट कॉमिक्‍स द ओल्‍ड मैन लोगन की स्‍टोरी लाइन से इंस्‍पायर है। जो लोग एक्‍समैन के फैन हैं वो ओल्‍ड मैन लोगन के बारे में बखूबी जानते हैं। अब नयी खबर ये है कि एक्‍समैन एपोक्‍लिप्‍स के एंड क्रडिट में कुछ ऐसे हिंटस दिए जायेंगे जिससे लोग वुल्‍वरीन 3 के विलेन के बारे में पता लगा सकते हैं।

Hugh Jackmanकुछ ऐसे हिंट की है चर्चा
अगर अंदरूनी सुत्रों की मानें तो एपोक्‍लिप्‍स के एंड क्रेडिटस में एक सूट पहने धुंधले से दिखते शख्‍स को वेपन एक्‍स के क्‍लीनिंग प्रोग्राम के दौरान खून, हड्डियां और गोलियां साफ करते दिखया जाताहै। वो वुल्‍वरीन के खून में सने कुछ जिस्‍म के कुछ टुकड़े भी वहां से उठाता है और उन्‍हें अपने पास मौजूद सूटकेस में रख लेता है। जब वो उस सूटकेस को बंद करता है तो उस पर लिखा होता है  ESSEX CORP.।  यही सबसे बड़ा इशारा है।

क्‍या मतलब हे  ESSEX CORP. का
जो एक्‍समैन को फालो कर रहे हैं वो जानते हैं कि  ESSEX CORP. का रिश्‍ता नथेलियन एसेक्‍स है जो मिस्‍टर सिनस्‍टर के नाम से जाना जाता है और वो भी एक साइंटिस्‍ट है प्रोफेसर एक्‍स जैसा जिसके पास कई सुपर पॉवर और लगभग अमरता जैसी योग्‍यता है। पर उसके पास आर्दश नहीं है और म्‍यूटेंटस का इस्‍तेमाल गलत कामों के लिए करना चाहता है। तो क्‍या ये इशारा है कि वुल्‍वरीन 3 का विलेन मिस्‍टर सिनेस्‍टर होगा। वुल्‍वरीन 3 मार्च 2017 को रिलीज हो रही है।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk