पेस ने जमाए हुए हैं कदम
लिएंडर पेस ने मिक्‍स्‍ड डबल्‍स में स्विस खिलाड़ी मार्टिना हिंगिस के साथ क्‍वार्टर फाइनल में पोलैंड के खिलाड़ी मार्सिन माटकोवस्‍की और रूसी खिलाड़ी वेसनिना की जोड़ी को 6-2 और 6-1 से हरा दिया है। खास बात यह है कि यह मुकाबला सिर्फ 44 मिनट में ही खत्‍म हो गया। अब पेस और हिंगिस की जोड़ी सेमीफाइनल मुकाबले में माइक ब्रायन और बेथानी माटेक सैंड्स के साथ भिड़ेंगी।

लेकिन थम गया सानिया का सफर
इंडियन टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा का सफर अब खत्‍म हो गया है। क्‍वार्टर फाइनल मुकाबले में सानिया और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस का आस्ट्रिया के अलेक्सांद्र पेया और हंगेरियन खिलाड़ी टिमिया बाबोस के साथ हुआ। 21 मिनट तक चले इस मुकाबले में विरोधी टीम ने सानिया-सोरेस की जोड़ी को 6-3, 6-7, 7-9 से हरा दिया। अब सानिया महिला युगल वर्ग में टिकी हुई हैं जहां वह पहले ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं।

बोपन्‍ना भी हुए बाहर

वहीं रोहन बोपन्‍ना भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। मैन सिंगल्‍स सेमीफाइनल में बोपन्ना-मर्जिया जोड़ी को रोजर-टेकाऊ जोड़ी ने पांच सेट लंबे मुकाबले में परास्‍त कर दिया। यह मुकाबला 3 घंटे 23 मिनट तक चला और बोपन्‍ना-मर्जिया जोड़ी को 6-4, 2-6, 3-6, 6-4, 11-13 से मात मिली।

Hindi News from Sports News Desk

inextlive from News Desk