विंबलडन के ट्विटर हैंडल पर आई तस्‍वीर
इस तरह की जानकारी विंबलडन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक तस्‍वीर के माध्‍यम से दी। फोटो में सचिन तेंदुलकर के बगल में उनकी पत्‍नी अंजलि तेंदुलकर भी बैठी हैं। ये चारों दर्शक दीर्घा में बैठकर टूर्नामेंट का आनंद ले रहे हैं। बता दें कि ये मुकाबला शीर्ष वरीय नोवाक जोकोविच और रिचर्ड गास्‍केट के बीच होना था। ये टूर्नामेंट का सेमीफाइनल राउंड था।

पहले से ही यूरोप टूर पर थे सचिन
बताया जा रहा है कि इसी राउंड को देखने के लिए सेंटर कोर्ट में दर्शकों के बीच संन्‍यास ले चुके फ्रांस के फुटबॉलर थियेरी हेनरी भी थे। वैसे बता दें कि मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन दुनिया के पूर्व नंबर वन खिलाड़ी रोजर फेडरर के बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। उन्‍हें टूर्नामेंट में खेलता हुए देखने के लिए विंबलडनके दौरान वह ऑल इंडिया क्‍लब में नियमित तौर पर जाते हैं। बताया जा रहा है कि बीते दिनों सचिन तेंदुलकर ने परिवार संग यूरोप का भी भ्रमण किया।  

टेनिस प्रेमी हैं सचिन
वैसे सचिन बहुत बड़े टेनिस प्रेमी हैं। ऐसे में इस बात के कयास तो पहले से ही लगाए जा रहे थे कि वह विंबलडन टूर्नामेंट को देखने जरूर जा सकते हैं। इनके अलावा विराट और अनुष्‍का के वहां मौजूद होने की संभावना कुछ कम थी। इसके साथ ही इस तरह की भी खबरें सुनने में आ रही थीं कि अनुष्‍का और विराट भी छुट्टियां मनाने के लिए कहीं बाहर गए हुए हैं। अब विंबलडन टूर्नामेंट में दोनों को साथ देखकर इस बात की पुष्टि हो गई है।

Hindi News from Sports News Desk