क्राइम ब्रांच ने कर्नलगंज स्थित जनरल स्टोर संचालक को पकड़ा

दुकान से भारी मात्रा में बरामद हुई हरियाणा की अंग्रेजी शराब

ALLAHABAD: जनरल स्टोर की दुकान पर गेंहू चावल बिकना तो आम बात है। लेकिन अनाज व रोजमर्रा के सामानों के साथ शराब की बिक्री शायद ही आपने सुनी होगी। गुरुवार को क्राइम ब्रांच ने कर्नलगंज एरिया में जनरल स्टोर चलाने वाले एक युवक अभिषेक केशरवानी को गिरफ्तार किया। अभिषेक अपनी दुकान पर रोजमर्रा के सामानों के साथ ही अवैध तरीके शराब की बिक्री भी करता था। पुलिस की टीम ने युवक की दुकान से 282 बोतल हरियाणा की अवैध शराब भी बरामद की।

पैसा कमाने की चाह में अपराध

कर्नलगंज के फव्वारा चौराहा के पास जर्नल स्टोर की दुकान चलाने वाले अभिषेक केशरवानी पर शुरू से ही पैसा कमाने का जुनून सवार था। होली पर शराब की अधिक बिक्री को देखते हुए उसने हरियाणा की शराब अपने दुकान में रखकर बिक्री शुरू कर दी। इसी बीच क्राइम ब्रांच की इटेलिजेंस विंग प्रभारी नागेश कुमार सिंह को इसकी भनक लगी। उन्होंने इसकी सूचना अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पाण्डेय को दी।

डेढ़ लाख रुपये है कीमत

अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने जनरल स्टोर पर छापा मारकर दुकान से आफीसर च्वाइस की 12 पेटी, इम्पीरियल ब्लू की 10, मैकडावल एक और रायल स्टेग की 2 पेटी बरामद की। बरामद शराब की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए बताई गई है। एसएसपी ने पुलिस टीम को नकद पुरस्कार की घोषणा की है।