- परतापुर थानाक्षेत्र में चेकिंग के दौरान हुई घटना

- पुलिस ने घेर कर बदमाश को पकड़ा

Meerut: परतापुर थानाक्षेत्र में गुरुवार को जब एक दारोगा ने शराब तस्कर की कार को रोकने का प्रयास किया तो उसने फायर झोंक दिया। दारोगा इस घटना में बाल-बाल बच गए। शराब तस्कर अपनी कार तेजी से लेकर भागने लगा तो पुलिस भी उसके पीछे लग गई। कुछ ही दूरी पर पुलिस ने उसकी कार को घेरकर पकड़ लिया। तलाशी में उसकी कार की डिग्गी से अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की गई हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसे जेल भेजने की तैयारी है।

शराब तस्कर की सूचना मिली थी

परतापुर तिराहे पर चौकी इंचार्ज धनवीर यादव तैनात थे। उन्हें सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध कार मेरठ की तरफ आ रही है। उन्होंने कुछ पुलिसकर्मियों के साथ चेकिंग लगाई। कार जब नजदीक आई तो उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की। इस पर कार ड्राइवर ने उन पर फायर झोंक दिया और फरार हो गया।

पुलिस ने किया पीछा

बताया जा रहा है कि आरोपी हवाई फायर करते हुए फरार हुआ। इसके बाद एसआई भी कुछ पुलिसकर्मियों के साथ उसके पीछे लग गए। कुछ ही दूरी पर आगे चलते हुए पुलिस ने कार को ओवरटेक करते हुए आरोपी को पकड़ लिया। उसकी तलाशी ली गई तो कार से तीन पेटी अंग्रेजी शराब रखी थी। पुलिस ने कार, शराब व तमंचा जब्त कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम नितिन पुत्र प्रदीप बताया, जो खानपुर का रहना वाला है। उसने बताया कि वह शराब हरियाणा और दिल्ली से शराब की तस्करी करता है।

सूचना मिलने पर चेकिंग लगाई गई थी। बदमाश पुलिस पर ही फायरिंग कर भाग रहा था। उसके खिलाफ पुलिस ने ही मुकदमा दर्ज किया है और अब जेल भेजने की तैयारी चल रही है।

- रण सिंह, परतापुर थाना इंचार्ज