वाहन चै¨कग देख डीसीएम छोड़कर भागे तस्कर, 298 पेटी शराब पकड़ी

फीरोजाबाद : जिले और प्रदेश में प्रतिबंधित शराब की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है। शनिवार को तस्करी कर लाई गई शराब का जखीरा पकड़ में आने से एक बार फिर ये बात साबित हो गई है। थाना उत्तर पुलिस ने शनिवार को चै¨कग के दौरान करीब एक डीसीएम से तीन सौ पेटी हरियाणा की शराब बरामद की है। जिसकी बाजार में कीमत साढ़े आठ लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस तस्करों को गिरफ्तार नहीं कर सकी।

शनिवार सुबह सीओ सिटी राजेश चौधरी को सूचना मिली की हरियाणा की प्रतिबंधित शराब तस्करी कर जिले में बेचने के लिए लाई जा रही है। यह खबर मिलते ही उन्होंने शहर में चै¨कग के निर्देश दिए। जिसके क्रम में थाना उत्तर के एसआई वीरेंद्र सिंह भदौरिया ककरऊ कोठी के निकट वाहन चे¨कग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक डीसीएम को किनारे खड़ी करके कुछ लोग भाग रहे हैं। संदेह होने पर वह पुलिसकर्मियों के साथ डीसीएम के समीप पहुंचे। उन्होंने जैसे ही डीसीएम के ऊपर लगा तिरपाल हटाया तो हैरान रह गए।

अंदर दर्जनों पेटियां भरी हुई थीं। जिनमें हरियाणा की मस्ताना ब्रांड की शराब भरी हुई थी। बड़ी मात्रा में शराब बरामद होने की खबर पर सीओ सिटी और प्रभारी निरीक्षक शशिकांत शर्मा भी वहां पहुंचे। थाने लाकर गिनती हुई तो उसमें 298 पेटियां निकलीं। थाना प्रभारी ने बताया कि डीसीएम संख्या एचआर 38 आर 6491 को जब्त कर लिया है। एसआई बीरेंद्र सिंह भदौरिया ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।