शिवा ने लिया सन्यास
प्योंगचांग विंटर ओलंपिक में पुरुष ल्यूज खेल में 34वां स्थान प्राप्त कर शिवा केशवन ने अंतरराष्ट्रीय खेल से सन्यास ले लिया है। बता दें कि शिवा अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को करीब दो दशक से अधिक का समय दे चुके हैं। जानकारी के मुताबिक केशवन का जन्म मनाली में हुआ और उन्होंने साल 1998 में जापान के नगानो में 16 की उम्र में पहली बार शीतकालीन ओलंपिक में हिस्सा लिया। इसके बाद वे हरेक शीतकालीन ओलंपिक में हिस्सा लेते रहे। बता दें कि केशवन ल्यूज में सबसे तेज समय का रिकॉर्ड बनाने वाले खिलाड़ी हैं।
दो दशक से अधिक का समय देने वाले शिवा केशवन ने कहा अंतरराष्ट्रीय खेल जीवन को अलविदा

Winter Olympics 2018: जानें इस बार क्या है ख़ास
इस खेल से पहले कही थी सन्यास लेने की बात

उन्होंने 2018 के शीतकालीन ओलंपिक की शुरुआत से पहले ही बोल दिया था कि यह ओलंपिक उनके करियर की अंतिम अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता होगी। बता दें कि इससे पहले शिवा साल 2011, 2012, 2016 और 2017 में एशिया ल्यूज चैंपियनशिप पर अपना कब्ज़ा जमा चुके हैं। दो दशक से अधिक का समय देने वाले शिवा केशवन ने कहा अंतरराष्ट्रीय खेल जीवन को अलविदा

Ind vs Sa सकरात्मक रहा नतीजा तो ये भारतीय खिलाड़ी हो सकते हैं मैच ऑफ द मैच के दावेदार

इस ओलंपिक में शिवा का ये रहा हाल

अपने छठे और अंतिम शीतकालीन ओलंपिक में हिस्सा लेने वाले केशवन ने ओलंपिक स्लाइडिंग सेंटर में तीसरे राउंड की हीट में 1344 मीटर के ट्रैक को 48.900 सेकंड में ही पूरा किया। वह तीसरी हीट में 40 प्रतिभागियों में 30वें और तीन दौर के बाद कुल 34वें स्थान प्राप्त किये। तीन दौर के बाद उन्हें टॉप 20 में जगह नहीं पाई और केशवन चौथे और अंतिम दौर में हिस्सा नहीं ले पाएं। केशवन इस खेल में दूसरे दौर के बाद भी कुल 34वें स्थान पर रहे। इसके अलावा बता दें कि तीन दौर के बाद उनका समय दो मिनट 28.188 सेकंड रहा।
दो दशक से अधिक का समय देने वाले शिवा केशवन ने कहा अंतरराष्ट्रीय खेल जीवन को अलविदा

Cricket News inextlive from Cricket News Desk