- विटंरलाइन कार्निवाल के आखिरी दिन नेगी के गीतों पर झूमे विजिटर्स

MUSSOORIE: विंटरलाइन कार्निवाल के आखिरी दिन विजिटर्स ने फूड फेस्टिवल का लुत्फ उठाया। फूड फेस्टिवल में पहाड़ी व्यंजन भूनी-भात, मंडुवे की रोटी, कंडाली का सूप, झंगोरा भात, झोड़ी, पोटा कलेजी का विजिटर्स ने टेस्ट लिया और इनके स्वाद की जमकर तारीफ की।

लजीज व्यंजनों के लिए पुरस्कार

तीन दिवसीय फूड फेस्टिबल में लजीज जौनपुरी पकवान, झंगोरे के असके के स्वाद के लिए श्रीमती सुशीला देवी को ग्यारह हजार रुपयों का पहला पुरस्कार दिया गया। संतोषी रावत को मंडुए की रोटी के लिए भ्क्00 रुपये का दूसरा पुरस्कार, बीना नयाल को गुलगुले के लिए फ्क्00 रुपये के तीसरे पुरस्कार से सम्मानित किया गया। बेस्ट मैनेज्ड स्टॉल के लिए जेपी रेसीडेंसी मनोर के स्टॉल को पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा जीएमवीएन, संवेदना, आईएचएम, बे्रंटवुड के स्टॉलों को भी पुरस्कार दिए गए। एडिशनल सेक्रेटरी पर्यटन ईवा श्रीवास्तव ने विजेताओं को पुरस्कार के चेक दिए।

------------

नेगी के गीतों पर झूमें विजिटर्स

विंटरलाइन कार्निवाल का आखिरी दिन लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी के नाम रहा। नेगी ने अपने गीतों पर विजिटर्स को खूब नचाया। कड़ाके की ठंड के बाद भी नेगी को सुनने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इससे पहले इंडियाज इंडियाज गॉट टैलेंट शो के पार्थ रतूड़ी ने अपनी प्रस्तुतियों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

बाइक रैली पहुंची मसूरी

विंटरलाइन कार्निवाल के अंतिम दिन इनफील्ड बुलेट बाइक रैली के मसूरी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। गढ़वाल टैरेस पहंचने पर म् महिला बाइकर्स समेत भ्0 मोटरबाईक सवारों का पारंपरिक रीति से स्वागत किया गया।