- चिलुआताल एरिया के मोहम्मदपुर माफी की घटना

- गोली चलने की सूचना पर हांफे अफसर, तैनात हुई फोर्स

Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: चिलुआताल एरिया के मोहम्मदपुर माफी में पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में एक महिला की जान चली गई. घटना के दौरान गोली चलने की अफवाह पर पुलिस अधिकारी हरकत में आ गए. दो पक्षों के बीच तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. महिला के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज करके पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. महिला के तीन बेटे एसएसबी, पीएसी और आरपीएफ में तैनात हैं.

पुरानी रंजिश में हुई घटना
मोहम्मदपुर माफी गांव के हीरानंद और ऋषिदेव के परिवार के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है. आरोप है कि सोमवार सुबह करीब सात बजे हीरानंद कहीं जा रहा था. तभी गांव के ऋषिदेव के बेटे शिव दयाल, दीन दयाल, शैलेंद्र गनेश, दिलेंद्र सहित अन्य लोगों से कहासुनी हो गई. आरोप है मना करने पर मनबढ़ों ने हीरानंद को दौड़ा लिया. वह भागकर अपने घर में छिप गया.

बचाने निकली मां पर किया हमला
बेटे संग विवाद की जानकारी होने पर घर में काम कर रही हीरानंद की मां राधिका निकल गई. मनबढ़ों ने राधिका को इतना पीटा कि उसकी हालत बिगड़ गई. महिला की दशा देखकर गांव में भगदड़ मच गई. किसी ने मारपीट की सूचना पुलिस को दी. परिजन उनको लेकर गोरखनाथ अस्पताल पहुंचे. इस दौरान गांव में गोली चलने की अफवाह फैला दी गई. फोर्स के साथ एसपी नॉर्थ, सीओ कैंपियरगंज, चिलुआताल, गुलरिहा और पीपीगंज की फोर्स मौके पर पहुंची. महिला छह बच्चों की मां थी. उसकी बेटी की शादी हो चुकी है. एक बेटा सच्चिदानंद एसएसबी में, दूसरा बेटा दयानंद आरपीएफ और तीसरा विवेकानंद पीएसी में तैनात है. दो बेटे घर पर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं.