बाथरुम से कूदकर अपनी जान दे दी
ranchi@inext.co.in
RANCHI: रिम्स में अपनी बेटी का प्रसव कराने आई राजकली देवी (58) ने गायनिक वार्ड के बाथरुम से कूदकर अपनी जान दे दी। मंगलवार की रात दो बजे की यह घटना है। इस बाबत बेटे विनोद कुमार सिंह ने बरियातू थाने में यूडी केस दर्ज करा दिया है। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

रात में लगाई छलांग, सुबह चला पता
बेटे विनोद कुमार सिंह ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके मुताबिक, रात में मां अपनी बेटी के ही साथ थी। लेकिन देर रात दो बजे के करीब वह टॉयलेट गई और खिड़की से नीचे छलांग लगा दी। घटना के वक्त मैं अपने बहनोई के साथ कॉरीडोर में था। सुबह में पता चला कि मां ने टॉयलेट की खिड़की से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी है।

दामाद- बेटा भी था साथ में
बरियातू के थानेदार अजीत कुमार केसरी के मुताबिक, गढ़वा के भंडरिया थाना क्षेत्र के बिचका गांव की रहने वाली राजकमली देवी अपनी प्रेग्नेंट बेटी सुनीता देवी को इलाज के लिए रिम्स लेकर आई थी। उसके साथ उनका बेटा विनोद कुमार सिंह और दामाद भी था। हॉस्पिटल के गायनिक वार्ड में 29 जून को उनकी बेटी ने एक बेटे को जन्म दिया था। चूंकि, नवजात को खून की कमी थी, ऐसे में चिकित्सकों ने इलाज को लेकर उसे हॉस्पिटल में ही रखा था। ऐसे में उनकी देखभाल के लिए ही राजकमली देवी रह रही थी।