- शास्त्रीनगर के ब्लॉक में भी दिया घटना को अंजाम

Meerut: मेडिकल और नौचंदी थाना क्षेत्र की कालोनी शास्त्रीनगर में मंगलवार को शास्त्रीनगर मेन रोड और पर रिक्शा सवार महिला और पुराना के ब्लॉक में छात्रा से छेड़छाड़ की गई। दोनों ही घटनाओं में मनचलों को भीड़ ने जमकर पीटा। एक मनचले को महिला से माफी मंगाकर छोड़ दिया गया, जबकि दूसरे मनचले को नौचंदी पुलिस के हवाले किया गया।

घटना नंबर 1

शास्त्रीनगर सेक्टर-11 निवासी एक महिला रिक्शा में सवार होकर तेजगढ़ी से अपने घर जा रही थी। शास्त्रीनगर मेन रोड पर कुटी से आगे निकलते ही बाइक सवार युवक ने महिला से फोन नंबर मांगा। महिला का आरोप था कि तेजगढ़ी से ही युवक उसका पीछा कर रहा है। शोर शराबे पर भीड़ जमा हो गई और मनचले को पकड़कर पीटा। महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद भीड़ ने मनचले से महिला के पैर पकड़वाकर माफी मंगवाई और उसे जाने दिया।

घटना नंबर 2

पुराना के-ब्लॉक के बाहर क्षेत्रवासियों ने एक युवक को दबोच लिया। आरोप था कि युवक एक छात्रा को स्कूल आते-जाते परेशान करता है। पीडि़त छात्रा ने युवक की हरकत अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने युवक को के ब्लॉक के बाहर दबोच लिया। मनचले की धुनाई कर यूपी-100 पुलिस को सौंप दिया।

वर्जन

शहर के हर क्षेत्र में डॉयल 100 की गाड़ी है, किसी के साथ कुछ भी अनहोनी होने पर 100 नंबर पर फोन करना चाहिए। मनचलों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस गश्त भी बढाई जाएगी।

आलोक प्रियदर्शी, एसपी सिटी।