- आंख के नजदीक गोली लगने से रोशनी खत्म होने की आशंका

- परीक्षा उत्तीर्ण करने पर पति ने तमंचे से की थी फायरिंग

Sardhana : दौलतपुर गांव में बुधवार रात महिला को गोली हर्ष फायरिंग के दौरान लगी थी। घर में सरिता के सीटीईटी की परीक्षा पास होने का जश्न मनाया जा रहा था। इसी दौरान पति द्वारा तमंचे से चलाई गई गोली उसे जा लगी और घर में कोहराम मच गया। फिलहाल सरिता की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर पुलिस ने सरिता के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने उससे तमंचा भी बरामद कर लिया है।

सीटीईटी का रिजल्ट

दौलतपुर निवासी अर्जुन पुत्र श्रीपाल की शादी बीती क्भ् फरवरी को नंगला आर्डर गांव निवासी सरिता पत्नी ज्योति प्रसाद से हुई थी। बुधवार को सरिता का सीटीइटी का रिजल्ट आया था। परीक्षा में उत्तीर्ण होने पर घर में जश्न का माहौल चल रहा था। इसी दौरान देर रात अर्जुन ने तमंचे से फायरिंग कर दी। जिससे निकली गोली सरिता की आंख के पास जा लगी। इससे परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गई।

केस दर्ज

आनन-फानन में उसे मेरठ के कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस मामले में किसी की ओर से तहरीर नहीं आने पर सलावा चौकी के हेड कांस्टेबल नगेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने अर्जुन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। उसके पास से तमंचा भी बरामद कर लिया। बाद में उसका चालान कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

रोता रहा अर्जुन

पुलिस की गिरफ्त में अर्जुन रोता रहा। उसका कहना था कि शादी को अभी तीन माह ही हुए हैं। ऐसे में उसकी वजह से पत्नी मौत की कगार पर पहुंच गई। तमंचे के बारे में उसका कहना था कि जंगल में किसी बदमाश का तमंचा उसे पड़ा मिला था, जिसे वह घर ले आया था।