- जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने की थी पुलिस से शिकायत

Sardhana : दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को प्रताडि़त कर घर में बंधक बना लिया। परिजनों से बात करने पर भी रोक लगा दी। पीडि़ता के फोन करने पर आए परिजनों ने पुलिस से उसे मुक्त कराने की गुहार लगाई, जिस पर पुलिस गांव पहुंची और विवाहिता को बंधन मुक्त कराया और परिजनों के साथ मायके भेज दिया।

ससुराल वाले प्रताडि़त करने लगे

मुजफ्फरनगर जनपद के गांव भोकरहेड़ी निवासी संगीता पत्नी चंद्रपाल की शादी कुछ वर्ष पूर्व क्षेत्र के खिर्वा नौआबाद गांव में हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले पीडि़ता को प्रताडि़त करने लगे। उस पर काफी जुल्म किए। परिजनों से मिलने-जुलने और फोन पर बात करने पर भी रोक लगा दी। पीडि़ता ने किसी तरह परिजनों को फोन आपबीती सुनाई। जिस पर संगीता की मां शिमला बहन संजीता और बहनोई जितेंद्र खिर्वा नौआबाद पहुंचे। ससुराल वालों ने संगीता को परिजनों से भी मिलने नहीं दिया। जिस पर परिजन थाने पहुंचे और ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर देकर संगीता को उनके कब्जे से मुक्त कराने की गुहार लगाई। पुलिस परिजनों को साथ लेकर गांव पहुंची और संगीता को बंधन मुक्त कराया। बाद में उसे परिजनों के साथ मायके भोकरहेड़ी भेज दिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

जानलेवा हमले के मामले में पांच पर रिपोर्ट दर्ज

मुल्हेड़ा गांव में रविवार सुबह युवक पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने भ् लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हालांकि सभी आरोपी अभी फरार हैं।

गांव निवासी अमरपाल ने रविवार को थाने में तहरीर देते हुए बताया था कि उसका पुत्र सोनू शौच के लिए जंगल जा रहा था। आरोप है कि इसी दौरान रास्ते में गांव निवासी सोनू पुत्र सुखपाल, मोनू पुत्र ऋषिपाल, सचिन पुत्र बिल्लू पालीवाल, अंकुश पुत्र बिजेंद्र तथा बिजेंद्र पुत्र धर्म सिंह ने उसके ऊपर चादर डालकर बुरी तरह पीटा। जान से मारने की नीयत से उस पर फायर भी झोंक दिया। गोली लगने से वह बाल-बाल बच गया। गंभीर हालत में उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। मगर आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।