- आटो में कुछ युवकों ने की युवती से छेड़छाड़

-मेट्रो प्लाजा में तोड़फोड़, सिक्योरिटी कर्मचारी को चाकू मारा

- पुलिस ने आटो चालक को हिरासत में लिया

Meerut : दिल्ली रोड पर ऑटो में युवती के साथ हुई छेड़छाड़ को लेकर शनिवार को बवाल हो गया। युवती और ऑटो चालक द्वारा बुलाए गए परिचितों ने शक के आधार पर मेट्रो प्लाजा स्थित सिक्योरिटी ऑफिस के अंदर तोड़फोड़ कर दी। बाद में सिक्योरिटी इंचार्ज को चाकू मारकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आटो के चालक को हिरासत में ले लिया। तोड़फोड़ करने वाले आरोपी मौका पाकर फरार हो गए।

क्या है मामला?

परतापुर बाईपास से आटो में सवारी बैठाकर पूर्वा फैय्याज निवासी नदीम बेगमपुल के लिए जा रहा था। बागपत बस स्टैंड के पास ऑटो में बैठी परतापुर की युवती को कुछ युवकों ने कमेंट्स कर दिया। ऑटो चालक ने विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट की। ऑटो को मेट्रो प्लाजा के पास रोककर युवती और आटो चालक ने अपने परिचितों को बुला लिया। छेड़छाड़ के आरोपियों की मेट्रो प्लाजा में तलाश शुरू कर दी गई। शक के आधार पर अंबिका सिक्योरिटी एजेंसी के ऑफिस में तलाश की गई। वहां इंचार्ज वरुण ने उन्हें रोकने की कोशिश की। इसको लेकर सिक्योरिटी ऑफिस में बैठे और बाहर से आए युवकों में विवाद हो गया। युवकों ने सिक्योरिटी ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। वरुण को चाकू मारकर घायल कर दिया।

फरार हो गए आरोपी

पुलिस के आने से पहले ही तोड़फोड़ करने वाले युवक मौका पाकर फरार हो गए। पुलिस ने आटो चालक को हिरासत में लेकर वरुण का मेडिकल कराया। युवती और सिक्योरिटी इंचार्ज की ओर से थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग कगई है।

छेड़छाड़ के आरोपियों को तलाशते हुए युवक सिक्योरिटी एजेंसी में घुस गए थे, जिसके बाद वहां तोड़फोड़ हो गई। युवक के हाथ में ऑफिस का टूटा शीशा लग गया है। युवती और सिक्योरिटी इंचार्ज की ओर से आई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

- ब्रजमोहन यादव, इंस्पेक्टर

रेलवे रोड