ग्रेटर नोएडा निवासी महिला ने मौसी पर लगाए डेढ़ करोड़ के जेवर हड़पने का आरोप

 

meerut@inext.co.in
MEERUT : ग्रेटर नोएडा निवासी महिला ने रेलवे रोड क्षेत्र में रहने वाली मौसी पर डेढ़ करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगाया है। जिसके तहत सोमवार को महिला शिकायती पत्र लेकर एसएसपी ऑफिस पर पहुंची। महिला का कहना है कि वह रेलवे रोड थाने से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से गुहार लगा चुकी है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं आरोपी पिछले कई माह से उनके पास कॉल करके उनके चेहरे पर तेजाब फिकवाने और उनके घर में आग लगाने की धमकी दे रहे हैं।

 

ये है मामला

एनआरआइ सिटी, ग्रुप हाउसिंग सोसायटी ग्रेटर नोएडा निवासी किट्टी खुराना पुत्री गोपी किशन खुराना का आरोप है कि उसकी मौसी जैननगर में रहती है। जिन्हें उन्होंने 20 लाख रुपये व करीब डेढ़ करोड़ रुपये के जेवर रखने के लिए दिए थे। महिला का कहना है कि उसे इलाज के लिए रूपयों की आवश्यकता पड़ी तो पैसे व जेवर मांगने पर मौसी के मन में खोट आ गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली वाला मकान बेचकर वह उसकी अमानत लौटा देगी। मकान बिकने के बाद भी पैसे व जेवर नहीं दिए। दो जुलाई 2018 को वह तगादा करने गईं तो मौसी व उनके परिजनों ने मारपीट की।

 

पेटीएम से निकाले चार हजार रुपये

साइबर हैकरों ने बैंक मैनेजर बनकर एक वृद्ध व्यक्ति के पेटीएम अकाउंट से चार हजार रुपये निकाल लिए। जिसके बाद उक्त व्यक्ति ने परतापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।


ये हुआ मामला

रिठानी निवासी अंकुर दीक्षित के पिता के मोबाइल फोन पर किसी ने बैंक मैनेजर बनकर फोन किया और भेजे गए एसएमएस की जानकारी मांगी। हैकर ने उनके अकाउंट से दो बार में चार हजार रुपये निकाल लिए। इस पर इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि हैकर के मोबाइल को ट्रेस करवा लिया गया है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।